बिहार

bihar

अररिया: जमीयत उलेमा ए हिन्द जिला कमेटी का हुआ पुनर्गठन, जिलावासियों में हर्ष का माहौल

By

Published : Mar 4, 2021, 7:17 PM IST

जमीयत उलेमा ए हिन्द के जिला इकाई का पुनर्गठन गुरूवार को स्थानीय जामा मस्जिद में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ.

Jamiat Ulema-e-Hind District Committee
Jamiat Ulema-e-Hind District Committee

अररिया: जमीयत उलेमा ए हिन्द के जिला इकाई का पुनर्गठन गुरूवार को स्थानीय जामा मस्जिद में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ. जमीयत उलेमा ए हिन्द अररिया कमेटी का पुनर्गठन बतौर पर्यवेक्षक के रूप में प्रदेश अध्यक्ष मुफ्ती जावेद इकबाल काशमी की निगरानी में हुआ.

यह भी पढ़ें:-तारकिशोर प्रसाद पर भड़के विधानसभा अध्यक्ष, कहा- उपमुख्यमंत्री जी अपना तेवर विभाग में भी दिखाइए

जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष मुफ्ती जावेद इकबाल काशमी ने बताया कि जिला कमेटी का पुनर्गठन होना तय था. जिसको लेकर पर्यवेक्षक के रूप मुझे अररिया भेजा गया है. उन्होंने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से फिर से डॉ आबिद हुसैन को अध्यक्ष और मुफ्ती अतहरूल काशमी को सचिव चुना गया है. जबकि उपाध्यक्ष के रूप में जिले के मौलाना शाहिद आदिल काशमी का सर्वसम्मति से चयन किया गया.

यह भी पढ़ें:-मनचले की आ गई शामत, पहले सिर मुंडवाया, फिर पूरे मोहल्ले में घुमाया

जिलावासियों में हर्ष का माहौल
वहीं दूसरी ओर मुफ्ती हुमायूं इक़बाल की पदोन्नति करते हुए उपसचिव से उपाध्यक्ष के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है. साथ ही जिला कमेटी में उपाध्यक्ष के रूप में मौलाना फारूक मजहरी और मौलाना मुसव्वीर नदवी के नाम पर सर्वसम्मति से सहमति बनी है. उपसचिव के रूप में मोहम्मद आबिद हुसैन, अकबर सादिक नदवी, मौलाना फिरोज नौमानी और कमरूल होदा को नई जिम्मेदारी सौंपते हुए अच्छे कार्य करने की उम्मीद जताई गई. कमेटी में कोषाध्यक्ष के रूप में मास्टर शाकिर रज़ा का चयन किया गया. जमीयत उलेमा ए हिन्द का पुनर्गठन होने से जिलावासियों में हर्ष का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details