बिहार

bihar

By

Published : Jan 20, 2021, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

अररिया: वाहन जांच में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

जोकीहाट के जहानपुर स्थित टोल प्लाजा के पास एक कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया गया है. इस कार्रवाई में कार सहित दो लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

Alcohol recovered in Araria
Alcohol recovered in Araria

अररिया:जिले में वाहन चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है. जिले के जोकीहाट के जहानपुर स्थित टोल प्लाजा के पास एक कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया गया है. इस कार्रवाई में कार सहित दो लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, विदेशी शराब से लदी कार बहादुरगंज की ओर से अररिया आ रही थी. तभी उत्पाद विभाग द्वारा वाहन की जांच की गई. जिसमें कुल 132 लीटर विभिन्न ब्रांडों के शराब जब्त की गई. वहीं कार से पश्चिम बंगाल के गोआलपोखर थाना क्षेत्र के राजा दास और ताजेन उरांव को हिरासत में लिया गया है.

गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी
हिरासत में लिए गए आरोपियों से तस्कर के मुख्य सरगना की पूछताछ की जा रही है. उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. इस कार्रवाई में उत्पाद निरीक्षक संजीत कुमार, उत्पाद अवर निरीक्षक अमिताभ चंद्र, सिपाही नवीन कुमार, अर्जुन कुमार महतो, अमरेश कुमार, संतोष कुमार, अनिल कुमार, प्रदीप कुमार गुप्ता सहित गृह रक्षक बल के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details