बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम के निधन पर बोले गिरिराज - उनके निधन से मर्माहत हूं

डॉ जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि डॉ जगन्नाथ मिश्रा ने अपने कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए. उनके निधन से मर्माहत हूं.

By

Published : Aug 19, 2019, 8:15 PM IST

अररिया

अररिया: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर कई राजनीतिक दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि डॉ जगन्नाथ मिश्रा राजनीतिक जीवन में काम करने वाले पीढ़ी के अंतिम कड़ी के रूप में जाने जाएंगे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि हाल के दिनों में डॉ जगन्नाथ मिश्रा से ज्यादा लगाव हो गया था. उन्होंने अपने कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए. उनके निधन से मर्माहत हूं. उनके पुत्र नीतीश मिश्रा को इस घड़ी में ईश्वर ताकत दें, वह जगन्नाथ मिश्रा के राजनीतिक उत्तराधिकारी भी हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और सांसद प्रदीप कुमार सिंह का बयान

'निधन से हम सभी दुखी हैं'
वहीं, अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि डॉ जगन्नाथ मिश्रा प्रदेश में 15 साल शासन किए. वो बहुत अच्छे और नेक इंसान थे. बिहार में वो बहुत कुछ काम किए. उनके निधन से हम सभी दुखी हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा( फाइल फोटो)

नई दिल्ली में हुआ निधन
बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर राज्य भर में शोक की लहर दौड़ गई. तीन बार बिहार के सीएम रहे जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन हुआ. दिल्ली के मेदांता अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके निधन की खबर से बिहार के राजनीतिक गलियारे में सन्नाटा छा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details