बिहार

bihar

सोए हुए शेर को जगाओ मत, नए भारतवंशी तलवार उठाने से परहेज नहीं करते - गिरिराज सिंह

By

Published : Feb 19, 2020, 10:44 PM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुधवार को अररिया पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन भारी बहुमत से जीत दर्ज कर देश विरोधी नारा लगाने वालों को जवाब देगी.

Giriraj Singh statement on CAA in araria
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

अररिया: बिहार विधानसभा को लेकर बिहार की तमाम राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी मैदान में अपने-अपने कार्यकर्ताओं को गोलबंद करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में बुधवार को जिले के जैन धर्मशाला में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन भारी बहुमत से जीत दर्ज कर देश विरोधी नारा लगाने वालों को जवाब देगी.

'मुसलमानों को भ्रमित कर रहा विपक्ष'
गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ लोगों को भ्रम है कि नागरिकता कानून वापस लिया जाएगा. ऐसे लोग कान खोल कर सुन लें कि सीएए किसी भी हाल में वापस नहीं होगा. उन्होंने कहा कि विपक्ष यहां के मुसलमानों को भ्रमित कर रही है कि यहां के मुसलमानों को निकाला जाएगा. जबकि प्रधानमंत्री ने साफ तौर से एलान कर दिया है कि नागरिकता कानून से किसी मुसलमान भाई को डरने की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जनसंख्या कानून भी लाया जाएगा.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:सड़क को लेकर HC की टिप्पणी पर बोले संजय झा- कई राज्यों से बेहतर स्थिति में बिहार

'सोए हुए शेर को जगाओ मत'
गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएए कानून से किसी को डरने की जरूरत नहीं है. कोई कहीं नहीं जाएगा. लेकिन उन्हें जरूर डरना होगा जो घुसपैठिये हैं. उन्होंने कहा कि यहां की जनता राष्ट्रीय मुद्दों को सामने रखे. साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि सोए हुए शेर को जगाओ मत, नहीं तो गुरुगोविंद सिंह की तलवार से महाराणा प्रताप ने मुगलों से लड़ा था. भूलो मत यह नए भारतवंशी तलवार उठाने से परहेज नहीं करते हैं. वहीं प्रशांत किशोर के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें जो बोलना था, वो बोल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details