बिहार

bihar

नरपतगंज मनरेगा कार्यालय में हो रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2021, 7:34 PM IST

नरपतगंज मनरेगा कार्यालय में शराब पार्टी करते चार लोग गिरफ्तार किए गए. बीडीओ आवास के सामने बने मनरेगा कार्यालय में हर आने जाने वालों का रिकॉर्ड बीडीओ आवास के सीसी कैमरे कैद है. पुलिस ने सीसी कैमरे को भी खंगाला है.

शराब पार्टी
शराब पार्टी

अररियाःनरपतगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित मनरेगा कार्यालय में सोमवार को पुलिस ने शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे चार मनरेगा कर्मियोंको गिरफ्तार किया. पुलिस ने ये गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान की.

दरअसल, मनरेगा कार्यालय में कार्यरत अकाउंटेंट समेत चार लोग शराब पी रहे थे. पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान चलाया और चारों को धर दबोचा.

गिरफ्तारी के बाद कार्यालय में हड़कंप
चारों को मेडिकल टेस्ट के लिए नरपतगंज पीएचसी लाया गया. जहां इन लोगों के शराब पीने की पुष्टि हुई. शराब के नशे में धुत लोग चंद्रदेव यादव, लालू कुमार, पप्पू कुमार यादव, संजय कुमार बताए जाते हैं. प्रखंड मुख्यालय परिसर में एक साथ चार लोगों के शराब पीने पर हुई गिरफ्तारी के बाद हड़कंप मच गया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःये हैं मुंगेर के 'कट्टे बाज', जयमाल के दौरान दूल्हा-दुल्हन के बगल से दनादन फायरिंग

एल्कोहल टेस्ट पाई गई पॉजिटिव
मामले की पुष्टि करते हुए नरपतगंज थानाध्यक्ष एम ए हैदरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मनरेगा कार्यालय से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि सभी का एल्कोहल टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. चारों पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details