बिहार

bihar

By

Published : Sep 17, 2019, 9:03 AM IST

Updated : Sep 17, 2019, 9:34 AM IST

ETV Bharat / state

अररिया: 4 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में छात्र दिखाएंगे टैलेंट, अफसर बोले- शारीरिक विकास के लिए जरूरी

खेल पदाधिकारी शम्भू कुमार ने कहा कि जो प्रतिभागी खेल के प्रति रुचि रखते हैं. उन्हें मौका मिलेगा. जिससे वो सिर्फ जिला और राज्य स्तर में ही नहीं दुनिया में भी अररिया का नाम रौशन कर सकेंगे.

चार दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता

अररिया: जिले के नेताजी सुभाष स्टेडियम में चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. खेल प्रतियोगिता का आयोजन डीएम बैधनाथ की ओर से किया गया. इस प्रतियोगिता में जीतने वाले प्रतिभागी को राज्य स्तरीय खेल के लिए चुना जाएगा.

डीएम ने की प्रतियोगिता का आयोजन

डीएम ने करवाया प्रतियोगिता का आयोजन
दरअसल, सोमवार को जिले में डीएम बैद्यनाथ की ओर से चार दिवसीय जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस मौके पर जिलाधिकारी बैधनाथ यादव और जिप सदस्य आफताब अजीम मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वहीं जिले के खेल से जुड़े हुए अन्य लोग भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

बच्चों ने लिया बढ़ चढ़कर भाग

सभी स्कूल हुए शामिल
खेल प्रतियोगिता में सभी प्रकार के खेल का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के सभी प्रखंड के सरकारी और गैर सरकारी स्कूल के छात्र और छात्राओं ने भाग लिया. खेल की शुरुआत करने से पहले जिलाधिकारी और जिप सदस्य ने दीप प्रज्वलित किया. इसके बाद सभी स्कूल के बच्चों ने परेड किया. साथ ही मुख्य अतिथियों ने बैलून और कबूतर उड़ाकर खेल की शुरुआत की.

जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता

होनहार बच्चों को मिलेगा एक स्टेज
खेल पदाधिकारी शम्भू कुमार ने कहा कि इस तरह के खेलों से बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास होगा. साथ ही जो प्रतिभागी खेल के प्रति रुचि रखते हैं, उन्हें मौका मिलेगा. जिससे वो सिर्फ जिला और राज्य स्तर में ही नहीं दुनिया में भी अररिया का नाम रौशन कर सकेंगे. साथ ही खेल के माध्यम से बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी को सरकारी नौकरियों में भी सहूलियत होगी.

Last Updated : Sep 17, 2019, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details