बिहार

bihar

जिस घर में 23 अप्रैल को हुई थी शादी, वहां निकले चार कोरोना मरीज

By

Published : Apr 26, 2021, 7:09 PM IST

जिले के खारिया बस्ती की जिस घर में 23 अप्रैल को शादी समारोह का आयोजन किया गया था. उस घर में चार कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है. वहीं, इसके बाद जिला प्रशासन ने इन समारोहों के आयोजन पर अतिरिक्त निगरानी बरतने के निर्देश दिए हैं.

अररिया
अररिया

अररिया:बिहार में कोरोनागाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है. खासकर शादी विवाह व श्राद्ध कार्यक्रम में सरकारी आदेश को ठेंगा दिखाकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट रही है. जिले के भी अमूमन यही हालात हैं. अररिया में भी इन आयोजनों के दौरान कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा है. जिले के खरिया में जिस घर में 23 अप्रैल को शादी समारोह था, वहां चार नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें: सांस पर संकट: पटना के इन 15 अस्पताल में खत्म होने वाला है ऑक्सीजन

शादी वाले घर में चार कोरोना संक्रमित मिले
23 अप्रैल को शहर के खरिया बस्ती के वार्ड नंबर 12 में शादी समारोह का आयोजन किया गया था. जहां खुलकर गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया. मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को चेताया. वहीं, एक डीजे को भी जब्त कर थाने ले आई. अब खबर सामने आ रही है कि उक्त घर से 4 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है.

बता दें कि कोरोना संकट के मद्देनजर राज्य सरकार ने शादी विवाह में अधिकतम 100 लोगों की संख्या तय की है. इससे अधिक की उपस्थिति पर कार्रवाई का आदेश दिया गया है. वहीं, सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि इन दिनों शादी, श्राद्ध और उपनयन का ज्यादा समारोह आयोजित हो रहा है. विभाग के निर्देश के आलोक में लगातार ऐसे स्थलों पर पुलिस निगरानी कर रही है. आयोजकों को कोविड गाइडलाइंस का शत-प्रतिशत पालन का निर्देश दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details