बिहार

bihar

By

Published : Jan 27, 2021, 6:46 PM IST

ETV Bharat / state

रानीगंज पुलिस ने स्कॉर्पियो से विदेशी शराब किया बरामद, तस्कर फरार

अररिया के पहुंसरा गांव में एक वाहन से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई है. घटना के संदर्भ में रानीगंज थाने में असलम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

विदेशी शराब बरामद
विदेशी शराब बरामद

अररिया:बिहार में पूर्ण रुप से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन बिहार के अलग-अलग जिलों से शराब तस्करीका मामला सामने आता रहता है. वहीं, पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से लगातार इन तस्करों पर नकेल कसने की कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में रानीगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक स्कॉर्पियो पर लदी शराब के साथ वाहन को भी जब्त कर लिया है.

विदेशी शराब बरामद
बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पहुंसरा गांव के असलम के घर पर एक वाहन में भारी मात्रा में शराब की खेप है. इसको लेकर पुलिस ने पहुंसरा गांव पहुंचकर छापेमारी की. जहां असलम के दरवाजे पर सफेद रंग की एक स्कॉर्पियो खड़ी थी. जिसका नंबर बीआर 11 पीबी 7113 था. वाहन की जब जांच की गई तो उसमें पांच कार्टन विदेशी शराब पाया गया. वहीं, पुलिस के आने की सूचना पाकर अभियुक्त मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-पटना में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 5 तस्कर गिरफ्तार

शराब तस्करी के मामले में संलिप्त
घटना के संदर्भ में रानीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक पहुंसरा का रहने वाला असलम पूर्व से ही शराब तस्करी के मामले में संलिप्त रहा है. रानीगंज पुलिस ने पिछले महीने ही उसके दरवाजे से एक वाहन को जब्त किया था, जिसमें शराब लदी थी, तभी से पुलिस असलम की तलाश कर रही है. इस छापेमारी दल का नेतृत्व रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव कर रहे थे और उनके साथ पुलिस अधिकारी मैनुद्दीन और थाना रिजर्व बल के पुलिस शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details