बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररियाः शराब के नशे में धारदार हथियार से पति ने पत्नी को मार डाला

आरोपी ने मृतक की भतीजी ने बताया कि सुबह घर से बाहर जाते समय चाचा ने ही बताया कि तुम्हारी चाची को मार दिया है. जब इसकी सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने कमरा खोलकर देखा तो घर रिंकी का मृत शव पड़ा था.

By

Published : Nov 15, 2019, 3:22 PM IST

पत्नी की हत्या

अररियाः जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां बृहस्पतिवार की देर रात शराबी पति ने पत्नी को धारदार हथियार से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया है. घटना नगर थाना के कमल दाहा पंचायत लहना वार्ड संख्या 13 का है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़े- भूमि विवाद में महिला की जमकर पिटाई, बाल खिंचकर घसीटते हुए वीडियो वायरल

धारदार हथियार से पत्नी की हत्या

मृतक की भतीजी ने बताया कि सुबह घर से बाहर जाते समय चाचा ने ही बताया कि तुम्हारी चाची को मार दिया है. जब इसकी सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने कमरा खोलकर देखा तो घर रिंकी का मृत शव पड़ा था. घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. घर के बाहर लोगों का भारी भीड़ रही. मृतक के शरीर के ऊपरी हिस्से में किसी धारदार हथियार से मारने का निशान था.

शराबी पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या

आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है. हालांकी घटना का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details