बिहार

bihar

अररिया: DM ने राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

By

Published : Jun 26, 2020, 10:23 PM IST

अररिया जिले के आत्मन हाॅल में सहायक मदतान केन्द्रों को लेकर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई. इस बैठक में निर्वाचन संबंधी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया.

डीएम ने राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक.
डीएम ने राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक.

अररिया:जिलाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच ने राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ शुक्रवार को महत्वपूर्ण बैठक की. इस दौरान निर्वाचन संबंधी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया.

मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों ने लिया हिस्सा.

मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों ने लिया हिस्सा
जिला पदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच की अध्यक्षता में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के जिलाध्यक्ष एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई. इस बैठक का आयोजन सहायक मदतान केन्द्रों को लेकर समाहरणालय के आत्मन हाॅल में किया गया था. इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से कहा कि एक हजार से अधिक निर्वाचकों के आधार पर सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए सहायक मतदान केन्द्र बनाए जाएं. इसके लिए आप सभी का सहयोग अपेक्षित है.

सहायता के लिए जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर
जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि आप सभी प्रतिनिधिगण का सहयोग मिलता आया है. सहायक मतदान केन्द्र सहित निर्वाचन से संबंधित किसी प्रकार की सहायता के लिए हेल्पलाइन नम्बर 1950 पर कॉल किया जा सकता है. बैठक में चुनाव पूर्व तैयारियों से अवगत कराते हुए राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को निर्वाचन आयोग के आदेश के अनुपालन की विस्तार पूर्वक जानकारी भी दी गई. बैठक में भजपा, जदयू, कांग्रेस, राजद, सपीएम सहित मान्यता प्राप्त दल अध्यक्ष एवं प्रतिनिधिगण के अलावा उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी फारबिसगंज, सभी निर्वाचन पदाधिकारी, जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी और संबंधित पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details