बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर DM ने की बैठक, पंचायत की समस्याओं पर भी हुई चर्चा

इस बैठक में मुख्य रूप से मुखिया ने अपने पंचायत की समस्याओं से डीएम को अवगत कराया. जिसमें मुख्य रूप से पंचायत का आरटीपीएस काउंटर काम नहीं करना, बाढ़ राहत की राशि अभी तक लोगों को नहीं मिलने के साथ ही कई और मामलों पर चर्चा की गई.

By

Published : Jan 3, 2020, 12:02 PM IST

Nitish Kumar in araria
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर डीएम ने की बैठक

अररिया:जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 6 जनवरी को अररिया आएंगे. साथ ही 19 जनवरी को 432 किलोमीटर मानव श्रृंखला का निर्माण किया जाना है. इसी को लेकर डीएम वैद्यनाथ यादव ने जिले के 218 पंचायतों के मुखिया और मुखिया प्रतिनिधियों के साथ जल जीवन हरियाली योजना को सफल बनाने को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की.

बैठक में मौजूद अधिकारी

पंचायत की समस्याओं पर हुई चर्चा
इस बैठक में मुख्य रूप से मुखिया ने अपने पंचायत की समस्याओं से डीएम को अवगत कराया. जिसमें मुख्य रूप से पंचायत का आरटीपीएस काउंटर काम नहीं करना, बाढ़ राहत की राशि अभी तक लोगों को नहीं मिलने के साथ ही कई और मामलों पर चर्चा की गई. इस पर डीएम ने आश्वासन दिया कि नहरों की साफ-सफाई के साथ इन सारी समस्याओं को भी देखा जाएगा.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:गिरिराज सिंह ने क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन, बोले- नेताओं को खिलाड़ियों से सीखने की जरूरत

मुखिया ने जताया रोष
बैठक के बाद डीएम ने बताया कि ये बैठक मानव श्रृंखला निर्माण और जल जीवन हरियाली को लेकर की गई थी. वहीं, जिला प्रखंड के मुखिया संघ के अध्यक्ष अशिफुर रहमान ने रोष जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हम लोग स्वागत में सिर्फ ढोल बजाने के लिए ही रह गए हैं. जिन जगहों पर आजादी के बाद सड़कों की मरम्मत ही नहीं हुई थी, आज उन जगहों पर सिर्फ मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सड़क बनाने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details