बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव से जुड़े सभी कोषांग अधिकारियों के साथ DM ने की बैठक, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी गई हैं. चुनाव प्रक्रिया में गति लाने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव से संबंधित सभी कोषांग अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की.

araria
अररिया

By

Published : Oct 21, 2020, 1:45 PM IST

अररिया: विधान सभा आम निर्वाचन 2020 के तहत जिले में सात नवंबर को मतदान की तिथि निर्धारित है. चुनाव निष्पक्ष और सफलता पूर्वक संपन्न कराने को लेकर बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता जिला निर्वाचन अधिकारी सह डीएम प्रशांत कुमार ने की. बैठक में नोडल अधिकारी वाहन कोषांग, सीपीएमएफ कोषांग और ईवीएम संग्रह कोषांग, कर्मी कल्याण कोषांग, कोविड-19 कोषांग और सैनिटाइजेशन कोषांग के नोडल अधिकारी मौजूद रहे.

चुनाव को लेकर बैठक
समाहरणालय स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में हुई बैठक में चुनाव से संबंधित अब तक की गई प्रगति और तैयारियों की कोषांगवार गहन समीक्षा की गई. जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से उक्त कोषांग के सभी नोडल अधिकारी को निर्देश दिया गया कि चुनाव से संबंधित सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर लें. इसके साथ निर्धारित समय सीमा के अंदर हर हालत में सभी लंबित कार्य को पूर्ण कराना सुनिश्चित करें.

कोविड-19 गाइडलाइन का करें पालन
समीक्षा के दौरान कोविड-19 कोषांग के नोडल अधिकारी सिविल सर्जन और डीपीएम स्वास्थ्य को निर्देश दिया गया कि कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइन के मापदंड का पालन कराएं. मतदान कर्मी से लेकर मतदाताओं और बूथ स्तर पर सभी आवश्यक तैयारी निर्धारित समय के अंदर हर हाल में करना सुनिश्चित करें. बैठक में डीएम के साथ संबंधित कोषांग के नोडल अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details