बिहार

bihar

अररिया पहुंचकर DGP ने लिया विधि व्यवस्था का जायजा, पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश

By

Published : Oct 17, 2019, 10:16 PM IST

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अररिया पहुंचकर विधि व्यवस्था की समीक्षा की. डीजीपी के अररिया पहुंचने पर बीएमपी जवानों ने समाहरणालय परिसर में गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

DGP ने लिया विधि व्यवस्था का जायजा

अररिया: जनता की सुरक्षा और विधि व्यवस्था को लेकर इन दिनों बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे सूबे के थानों का निरीक्षण कर रहे हैं. इसी क्रम में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अररिया पहुंचकर विधि व्यवस्था की समीक्षा की. साथ ही उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को अपने व्यवहार में बदलाव लाने का निर्देश देते हुए कहा कि जो भी आपसे मिलने आए उसे आदर और सम्मान अवश्य दें.

समाहरणालय में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर
डीजीपी के अररिया पहुंचने पर सबसे पहले बीएमपी जवानों ने समाहरणालय परिसर में गार्ड ऑफ ऑनर दिया. उसके बाद डीजीपी ने जिला पुलिस पदाधिकारियों के साथ हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया. उसके बाद उन्होंने एसपी कार्यालय में सारे थाना प्रभारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. डीजीपी ने बैठक में अपराध नियंत्रण, विधि-व्यवस्था संधारण और अपराध की समीक्षा की. उन्होंने निर्देश दिया कि अपराध और अपराधियों से कोई समझौता नहीं होनी चाहिए.

अररिया पहुंचकर DGP ने लिया विधि व्यवस्था का जायजा

'पुलिसकर्मी लाएं अपनी कार्यशैली में बदलाव'
डीजीपी ने बताया कि यह मेरा अररिया का पहला दौरा है. उन्होंने जिला पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिसकर्मी अपनी कार्यशैली में बदलाव लाएं और मीडियाकर्मियों के साथ भी अच्छा व्यवहार करें. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जिस तरह से हमें जिला पुलिस पदाधिकारियों का समर्थन मिला है. मुझे पूरा विश्वास है कि बदलाव कल से ही नजर आना शुरू हो जाएगा. बता दें कि बैठक में पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी विनोद कुमार और अररिया एसपी धुरत सायली भी मौजूद रहीं.

बैठक लेते डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

ABOUT THE AUTHOR

...view details