बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना सेंटर बना फारबिसगंज PHC, पुराने अस्पताल में शिफ्ट करने की मांग तेज

फारबिसगंज पीएचसी कोरोना सेंटर में तब्दील कर दिया गया. इसके बाद आम आदमी इलाज के लिए परेशान हो रहे हैं. लिहाजा, श्रीराम सेना ने डीएम से मिलकर इसे दूसरी जगह शिफ्ट करने की मांग की है.

By

Published : Jun 16, 2020, 10:42 PM IST

बिहार
बिहार

अररिया : फारबिसगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को रेलवे ढाला के निकट पुराने अस्पताल में शिफ्ट करने की मांग की गयी है. श्रीराम सेना के अध्यक्ष प्रदीप के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने जिलाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच से मिलकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मुख्य रूप से फारबिसगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को रेलवे ढाला के निकट पुराने अस्पताल में शिफ्ट करने की मांग की गयी है.

ज्ञापन सौंपने के बाद शिष्टमंडल में शामिल श्रीराम सेना के प्रवक्ता सह मीडिया प्रबंधक मृत्युजंय शांडिल्य उर्फ गुड्डू मिश्रा ने कहा कि श्रीराम सेना के अध्यक्ष द्वारा विगत 26 फरवरी सांसद प्रदीप सिंह को इस विषय में ज्ञापन सौंपा था. फिर 4 मार्च को संगठन द्वारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को भी ज्ञापन दिया गया. लेकिन आज तक इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. प्रवक्ता गुड्डू ने कहा कि सिविल सर्जन के आदेश के बाद भी अस्पताल का शिफ्ट नहीं करना विभागीय लापरवाही है.

कोरोना सेंटर में तब्दील है हॉस्पिटल
मृत्युजंय शांडिल्य ने कहा कि फारबिसगंज अस्पताल को कोरोना सेंटर में तब्दील करने के बाद आम आदमी इलाज के लिए भटक रहे हैं इसीलिये ये अत्यंत जरूरी है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को रेलवे ढाला के पास पुराने भवन में शिफ्ट किया जाए. जिलाधिकारी से मिलने गए शिष्टमंडल में अध्यक्ष प्रदीप देव के अलावे उपाध्यक्ष भवेश कश्यप, प्रवक्ता सह मिडिया प्रबंधक मृत्युजंय शांडिल्य उर्फ गुड्डू मिश्रा, कोषाध्यक्ष किशु ठाकुर और मुन्ना गामी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details