बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: DDC ने चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा

अपर समाहर्ता अनिल कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में जिले के चार विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज, सिकटी, अररिया और जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों के साथ बैठक की गई.

By

Published : Sep 22, 2020, 10:02 PM IST

डीडीसी ने की समीक्षा बैठक
डीडीसी ने की समीक्षा बैठक

अररिया: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर डीडीसी ने चार विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ तैयारी का जायजा लिया. इस दौरान अधिकारियों को कई अहम निर्देश दिए गए हैं.

विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक

प्रखंड मुख्यालय स्थित डीआरसीसी भवन में अपर समाहर्ता अनिल कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में जिले के चार विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज, सिकटी, अररिया और जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों के साथ बैठक की गई. बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी शामिल हुए.

निष्पक्ष चुनाव पर चर्चा

बैठक को संबोधित करते हुए अपर समाहर्त्ता द्वारा संबंधित पदाधिकारियों को चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष वातावरण में संपन्न कराने का निर्देश दिया गया. इसलिए जिन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, वह इमानदारी पूर्वक उनको निभाएंगे.

संवेदनशील बूथों का सत्यापन

डीडीसी ने कहा कि चुनाव आयोग के गाइडलाइंस के अनुसार चुनाव संपन्न कराया जाएगा. जहां जो कमियां है, उसे समय रहते दूर कर लिया जाय. सभी क्रिटिकल और संवेदनशील बूथों का सत्यापन किया जा रहा है. उन्होंने बारी-बारी से चुनाव कार्य में लगे अधिकारियों से संबंधित विधान सभा क्षेत्र में हो रही परेशानियों की जानकारी से अवगत हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details