बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: दिल्ली दंगे की भाकपा माले ने की घोर निंदा, कहा-दंगा भड़काने वालों पर की जाए कार्रवाई

अररिया में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में हुए दंगें की घोर निंदा की है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुए दंगे को लेकर पूरा देश आहत हुआ है. दिल्ली सरकार इसकी दोषी है, जिसने भी दंगा भड़काने का काम किया है, उस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए.

By

Published : Feb 29, 2020, 9:56 PM IST

araria
भाकपा माले ने की घोर निंदा

अररिया: दिल्ली में हुए दंगे को लेकर भाकपा माले के अररिया शाखा पर बैठक आयोजित की गई. जिसमें भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में हुई घटना की घोर निंदा की. वहीं, जिला सचिव रामविलास यादव ने कहा कि दिल्ली की घटना निंदनीय है. जिसने भी दंगा भड़काने का काम किया है, उन पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

'घटना में राजनीतिक दल का हाथ'
भाकपा माले के जिला सचिव रामविलास यादव ने कहा कि इस घटना में स्थानीय राजनीतिक दल के लोगों का हाथ है, उन पर जल्द कार्रवाई की जाए. साथ ही कहा कि घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिए. सरकार को मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा देना चाहिए और दिल्ली में शांति व्यवस्था लागू कर मौहाल शांतिपूर्ण किया जाए. पीड़ितों के रहने खाने का भी प्रबंध होना चाहिए.

देखें पूरी रिपोर्ट

'दिल्ली सरकार है दोषी'
जिला सचिव रामविलास यादव ने कहा कि दिल्ली में हुए दंगे को लेकर पूरा देश आहत हुआ है. दिल्ली सरकार इसकी दोषी है, जिसने भी दंगा भड़काने का काम किया है. उस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. दिल्ली में जल्द शांति व्यवस्था लागू की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details