बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: कोरोना वॉरियर के साथ मारपीट, थाने में आवेदन देने पर भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

जिले के कोरोना वॉरियर से असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. सेनेटाइजर का छिड़काव कर रहे संविदा कर्मी के साथ कुछ लोगों ने बुरा बर्ताव किया और उन्हें मारा पीटा.

By

Published : May 14, 2020, 4:39 PM IST

araria
araria

अररिया:कोरोना संक्रमण काल में लोगों के बचाव के लिए काम कर रहे डॉक्टर, पुलिस और इससे जुड़े लोगों को योद्धा का नाम दिया जा रहा है. लोग हौसला बढ़ाने के लिए ऐसे कर्मवीरों पर फूलों की वर्षा कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. लेकिन जिले के कोरोना वॉरियर से असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. सेनेटाइजर का छिड़काव कर रहे संविदा कर्मी के साथ कुछ लोगों ने बुरा बर्ताव किया और उन्हें मारा पीटा.

शहर में सेनेटाइजेशन का काम कर रहे कयामुद्दीन ने बताया कि हम लोग डीएम, एसपी कार्यालय के साथ-साथ सभी सरकारी दफ्तरों में छिड़काव का काम करते हैं. मेरे साथी अनिल यादव और मैं नियमित रूप से कार्यालयों में छिड़काव कर रिपोर्ट सीएस कार्यालय को देते हैं. उन्होंने बताया कि पिछले सोमवार 11 तारीख को ड्यूटी के बाद अनिल यादव को छोड़ने बाइक से मदनपुर गया था. वहां से लौटने के क्रम में पावर हाउस के नजदीक कुछ लोगों ने मेरे साथ मारपीट की.

प्रशासन से नहीं मिली कोई मदद
कयामुद्दीन ने बताया कि घर आने के बाद सीएस साहब को पूरी घटना बताई. उन्होंने बैरगाछी थाने में आवेदन देने की सलाह दी. हमनें बैरगाछी ओपी में आवेदन दे दिया है लेकिन अभीतक कोई कार्यवाई नहीं हुई है. कयामुद्दीन ने बताया हम लोग रोजाना उसी रास्ते से आते जाते हैं. डर लगता है कहीं कोई अप्रिय घटना न घट जाए. उन्होंने कहा कि इस संक्रमण काल में अपनी परवाह किए बगैर हम अपना काम कर रहे है. ऐसे में हमपर हमला हुआ और प्रशासन से अभी तक कोई मदद नही मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details