बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार से मांगा इस्तीफा

कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना दिया. इस दौरान पार्टी ने विरोध मार्च भी निकाला. नेताओं ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी भी रिकॉर्ड स्तर पर है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है.

By

Published : Nov 19, 2019, 2:42 PM IST

congress

अररिया:बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और गिरती शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ मार्च निकाला. इस दौरान धरना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे. प्रदर्शनकारियों ने सरकार से इस्तीफे की मांग की.

बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
यह विरोध मार्च कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल सिन्हा और जिला कांग्रेस विधायक अबिदुर्रहमान के नेतृत्व में निकाल गया. इसमें सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

धरने पर बैठे कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता

सरकार से मांगा इस्तीफा
कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकार इतनी मंहगाई के बाद भी कुछ नहीं कर रही है. जनता परेशान हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार हालात में सुधार नहीं करती तो इस्तीफा दे दे.

बढ़ती मंहंगाई समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

यह भी पढ़े- दूषित पानी में 10वें रैंक पर पटना, नगर विकास मंत्री बोले- समीक्षा बैठक के बाद करेंगे कार्रवाई

सुधार नहीं होने पर करेंगे बड़ा आन्दोलन
अनिल कुमार सिन्हा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को धर्म जात-पात के नाम पर बांट कर असल मुद्दे से दूर किया जा रहा है. सरकार जल्द ही बढ़ती मंहगाई को लेकर कुछ नहीं करेगी तो पटना और दिल्ली जैसे शहरों में देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details