बिहार

bihar

अररिया: मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर सफाई कर्मियों ने ली शपथ

By

Published : Oct 3, 2020, 7:44 PM IST

अररिया में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर सफाई कर्मियों ने शपथ ली. इस मौके पर जिला मुख्यालय में बड़ी संख्या में सफाई कर्मी मौजूद रहे.

araria
सफाई कर्मियों ने ली शपथ

अररिया:जिले में सात नवंबर को होने वाले मतदान में मतदाताओं की भागीदारी अधिक से अधिक सुनिश्चित कराने के लिए शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम प्रशांत कुमार के दिशा-निर्देश में स्वीप गतिविधियों के तहत कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद अररिया के नेतृत्व में सफाई कर्मियों में मतदान के प्रति जागरुकता लाने के लिए शपथ दिलाया गया.

सफाई कर्मियों ने लिया हिस्सा
इसमें बड़ी संख्या में सफाई कर्मियों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर कार्यपाल पदाधिकारी दीनानाथ सिंह ने कहा कि मतदान करना हम सबकी जिम्मेवारी है. इसलिए अधिक से अधिक मतदान हो, उस पर ध्यान देने की जरूरत है.

मतदान के लिए करें प्रेरित
दीनानाथ सिंह ने कहा कि अपने आसपास के लोगों को मतदान का महत्व बताकर उन्हें अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करें. इस दौरान सफाई कर्मियों ने 7 नवंबर को अधिक से अधिक मतदान करने और करवाने की शपथ ली. साथ ही मतदान में वोटरों की भागीदारी अधिक से अधिक हो, इस पर विशेष चर्चा की गई. इस मौके पर बड़ी संख्या में सफाई कर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details