बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: देह व्यापार के खिलाफ CID टीम ने की छापेमारी, हिरासत में एक दर्जन महिला-पुरुष

बिहार के तीन जिलों में रेड लाइट एरिया में सीआईडी टीम ने छापेमारी की. यह छापेमारी अररिया, पूर्णियां, रोहतास में किया गया है. वही अररिया से छह संदिग्ध युवक के साथ करीब आधे दर्जन से अधिक युवती को हिरासत में लिया गया.

By

Published : Sep 20, 2020, 4:20 AM IST

araria
पटना सीआईडी की छापेमारी

अररिया (फारबिसगंज): बीते शनिवार को पटना सीआईडी की टीम ने बिहार के अररिया, पूर्णिया और रोहतास के रेड लाइट एरिया में छापेमारी की. वहीं फारबिसगंज शहर के रामपुर उत्तर वार्ड संख्या 13 स्थित रेड लाइट एरिया में पटना सीआईडी टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान छह संदिग्ध युवक के साथ करीब आधे दर्जन से अधिक युवती को हिरासत में लिया गया. करीब दो घंटे तक इस छापेमारी से रेड लाइट एरिया में हड़कंप मच गया.

रेड लाइट एरिया में छापेमारी.

06 संदिग्ध महिला हिरासत

इस पूरे मामले में पटना सीआईडी एएसपी मदन कुमार आनंद ने बताया कि उन्हें बार-बार इमोरल ट्रेफिकिंग की सूचना मिली रही थी. वहीं रेड लाइट एरिया में बिना आईडी प्रूफ के कुछ लोग उक्त जगह पर रहकर देह व्यापार से जुड़े हुए हैं. उन्होंने त्वरिक कार्रवाई करते हुए एनजीओ और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उक्त जगह पर छापामारी की. जहां एक घर से दो संदिग्ध महिला को हिरासत में लिया है. जिसके पास से ना तो कोई आधार कार्ड ना ही कोई आईडी प्रूफ प्राप्त हुआ.

छापेमारी के दौरान 06 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिसमें मो आजाद, सरोज कुमार ,प्रकाश कुमार मेहता, सुबोध कुमार, अशोक मुखिया शामिल है. उन्होंने कहा कि संदिग्ध पांच महिलाओं को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. जबकि, कुछ संदिग्ध अवस्था में भी कुछ को हिरासत में लिया गया है.

देह व्यापार के खिलाफ CID टीम ने की छापेमारी.

पटना सीआईडी की टीम को मिला पुलिस की मदद

जागरण कल्याण भारती के अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अररिया, पूर्णिया और रोहतास में एक साथ एक ही समय पर छापेमारी किया गया है. इस छापेमारी में पटना से एएसपी मदन आनंद, डीएसपी, इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर सभी सीआईडी, फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु, दरोगा बिजेंद्र सिंह, अन्य लोग भी शामिल थे. वही कई थानों की पुलिस बुलाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details