बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: भूमि विवाद में नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घटना अररिया के जोकीहाट के तारण पंचायत के कामता चौक की है. बताया जाता है कि यहां जमीन विवाद में गांव के लोगों ने 14 वर्षीय बच्चे की चाकू गोदकर हत्या कर दी.

By

Published : Nov 25, 2019, 7:45 PM IST

मृतक

अररिया: जिले में जमीन विवाद को लेकर 14 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई. हत्यारों ने चाकू गोदकर बच्चे की हत्या की है. जिसके बाद हत्यारोपी अपने परिजनों के साथ फरार हो गया. वहीं, परिजनों का आरोप है कि गांव के लोगों ने उनके बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद से लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है. वहीं, पुलिस भी जांच में जुट गई है.

परिजनों का क्या है आरोप
घटना अररिया के जोकीहाट के तारण पंचायत के कामता चौक की है. बताया जाता है कि यहां जमीन विवाद में गांव के लोगों ने 14 वर्षीय बच्चे की चाकू गोदकर हत्या कर दी है. परिजनों का आरोप है कि गांव के लोगों ने ही उसकी हत्या कर दी है. मृतक की मां ने बताया कि राशिद अपने पिता की दुकान गया था और उसके लौटने के दौरान उसकी हत्या कर दी गई. उन्होंने ये भी बताया कि यह विवाद पहले से चलता आ रहा है. इस मामले में राशिद के पिता जेल में हैं और बीते दिनों चाचा को भी पुलिस पकड़ कर ले गई.

अररिया से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जल्द होगी गिरफ्तारी'
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पांच थानों की पुलिस जांच के लिए डॉग सक्वायड की टीम के साथ पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. चौकीदार ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही जांच में टीम लग गई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details