बिहार

bihar

By

Published : Jun 9, 2021, 11:09 PM IST

ETV Bharat / state

अररिया: मक्का व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

पूर्णिया से मक्का बेचकर अररिया लौट रहे व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी. घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मक्का व्यवसायी को मारी गोली

अररिया:गुरुवार देर शाम 8 बजे एनएच 57 पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मक्का व्यवसायीको गोली मार दी और फरार हो गए. गश्ती कर रही पुलिसने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों के मुताबिक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, पुलिस के सामने लहराए तीर-कमान और बरछा

जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के करहिया नंदनपुर निवासी भोला कुमार अपने सहयोगी मंतोष कुमार के साथ पूर्णिया के गुलाबबाग मंडी से मक्का बेचकर बाइक से अररिया लौट रहा था. बाइक मंतोष चला रहा था. इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछा करते हुए बाइक रोकने को कहा. बाइक नहीं रोकने पर एक अपराधी ने पीछे से गोली चला दी. गोली व्यवसायी भोला कुमार के कमर में लगी, जिसकी वजह से भोला और मंतोष कुमार बाइक से गिर गए.

ये भी पढ़ें- अररिया: पुलिस ने होटल में की छापेमारी, देह व्यापार में संलिप्त 11 हिरासत में लिये गये

इलाके में गश्त कर रही पुलिसघायल को सदर अस्पताल लेकर पहुंची. जानकारी के बाद एसडीपीओ पुष्कर कुमर सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार और महलगांव थाना अध्यक्ष जीवेश ठाकुर की अगुवाई में पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details