बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 68वें पुण्यतिथि पर BJP कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की

फारबिसगंज में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 68वें पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर बीजेपी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Jun 24, 2020, 7:17 AM IST

PATNA
PATNA

अररियाःजिले के फारबिसगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 68वें पुण्यतिथि पर एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की. जिसमें बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी आजादी के बाद राष्ट्र की एकता और अखण्डता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपने प्राणों का बलिदान करने वाले प्रथम राष्ट्रवादी योद्धा थे.

श्रद्धांजलि सभा आयोजित
प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि एक देश में दो विधान, दो निशान और दो प्रधान नहीं चलेंगे का नारा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने दिया था. जम्मू-कश्मीर के सर्वांगीण विकास हेतु धारा 370 को समाप्त करने की प्रेरणा का बीजारोपण भी डॉ. मुखर्जी ने किया. उन्होंने अपने संपूर्ण जीवनकाल में हमेशा राष्ट्रहित और सत्य का पक्ष लिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद
प्रवीण कुमार ने कहा कि डॉ. मुखर्जी एक आदर्श व्यक्तित्व के रूप में देश के करोड़ों युवाओं के लिए सदैव प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे. राष्ट्रीय अस्मिता के अद्वितीय प्रतीक डॉ. मुखर्जी के राष्ट्र और विचारधारा को समर्पित उनका जीवन करोड़ों देशवासियों और कार्यकर्ताओं को सदैव प्रेरित करता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details