बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: बीजेपी सांसद ने बढ़ते अपराध को लेकर SP के खिलाफ खोला मोर्चा

अररिया में बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस कप्तान के खिलाफ मोर्चा खोला है. सांसद ने एसपी की तबादले की मांग की.

By

Published : Aug 14, 2020, 6:05 PM IST

Updated : Aug 14, 2020, 11:07 PM IST

araria
सांसद प्रदीप कुमार सिंह

अररिया: जिले में अपराध रोकने का नाम नहीं ले रहा है. अपराध को लेकर सांसद प्रदीप कुमार सिंह एसपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द एसपी का तबादला नहीं हुआ तो आंदोलन होना तय है.

अररिया में बढ़ते क्राइम

अररिया में बढ़ते अपराध और पुलिस की विफलता को लेकर बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह पुलिस एसपी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है. स्थानीय डाकबंगला में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सांसद ने एसपी धूरत सायिली को लेकर नाराजगी जताई है. सांसद ने कहा कि जिले में लगातार आपराधिक मामले बढ़े है, हाल में एक नवविवाहिता की निर्मम हत्या कर दी जाती है, लेकिन पुलिस अब तक हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

अपराध को लेकर SP के खिलाफ खोला मोर्चा

एसपी की ताबदले की मांग

उन्होंने कहा कि एसपी द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं को टारगेट कर उन पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. उन्होंने कहा मजबूर होकर मुझे ये सब बातें कहनी पड़ रही है. एसपी के कार्यकाल में शराब की तस्करी जोरों पर हो रही है. सांसद ने कहा कि एक सप्ताह में एसपी का तबादला नहीं हुआ तो कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे.

Last Updated : Aug 14, 2020, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details