बिहार

bihar

हथियारबंद अपराधियों ने पंचायत रोजगार सेवक के साथ की मारपीट, बाइक छीनकर हुए फरार

By

Published : Jun 10, 2020, 2:22 PM IST

अररिया में हथियारबंद अपराधियों ने पंचायत रोजगार सेवक से मारपीट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दिया है.

पंचायत रोजगार सेवक के साथ मारपी
पंचायत रोजगार सेवक के साथ मारपी

अररिया: जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के घुरना थाना अंतर्गत सुरसर घूरना मार्ग के मेहता टोला के पास मंगलवार को 3 बाइक पर सवार अपराधियों पंचायत रोजगार सेवक के साथ मारपीट की. अपराधियों ने रोजगार सेवक को हथियार का भय दिखाकर उसकी बाइक लूट ली. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय और घुरना थाना पुलिस पहुंचकर मामले की जानकारी ली. पुलिस ने पंचायत रोजगार सेवक की निशानदेही पर छापेमारी अभियान तेज कर दिया है.

पंचायत रोजगार सेवक के साथ मारपीट
बता दें कि पथराहा पंचायत के पंचायत रोजगार सेवक राजकुमार मंडल मंगलवार को प्रखंड कार्यालय से पंचायत गये थे. मनरेगा योजना के जांच के लिए जा रहे थे कि घुरना थाना क्षेत्र के सुसर घुरना सड़क मार्ग के मेहता टोला के पास 3 बाइक पर सवार आधा दर्जन की संख्या में अपराधी हथियार का भय दिखाकर पंचायत रोजगार सेवक को रोक दिया.

पंचायत रोजगार सेवक के साथ मारपीट

इसके बाद उसके साथ मारपीट की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद बाइक लूटकर फरार हो गए. वहीं, रास्ते जा रहे पंचायत समिति के प्रतिनिधि मुन्ना खान ने विरोध करना चाहा तो उन्हे भी अपराधियों ने हथियार का भय दिखाते हुए निकल पड़े.

अपराधियों की जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना के बाद घायल पंचायत रोजगार सेवक को स्थानीय स्तर पर इलाज करवाया गया. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही घुरना थानाध्यक्ष पवन कुमार पासवान ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. पीड़ित पंचायत रोजगार सेवक से पूछताछ कर अपराधियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details