बिहार

bihar

अररिया: सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे सब्जी विक्रेताओं को एसडीओ ने लगाई फटकार

By

Published : Apr 26, 2021, 5:31 PM IST

पदाधिकारियों ने सोमवार को अहले सुबह अधिकारियों ने सब्जी मंडी का निरीक्षण किया. वहीं, नप द्वारा चिन्हित स्थान पर खरीदारी नहीं करने पर सब्जी विक्रेताओं को कड़ी फटकार लगाई.

अररिया
अररिया

अररिया: फारबिसंगज नगर परिषद के द्वारा शहर में सब्जी खरीद ब्रिकी के लिए स्थान चिन्हित किए जाने के बावजूद भी विक्रेता अपने स्थानों पर जमे हुए हैं. जिस कारण खुलकरकोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन होता है. साथ ही संकरे रास्ते और भीड़ जमा होने के कारण संक्रमण का खतरा भी बना रहता है. निरीक्षण के दौरान फारबिसंगज एसडीओ ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए सब्जी विक्रेताओं को फटकार लगाई. वहीं, तय स्थान पर खरीद-बिक्री करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें: सांस पर संकट: पटना के इन 15 अस्पताल में खत्म होने वाला है ऑक्सीजन

निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारियों ने लगाई फटकार
दरअसल, फारबिसगंज नगर परिषद ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए शहर में शोसल डिस्टेंसिंग के साथ सब्जी के खरीद ब्रिकी को अनुमति दी है. लेकिन सब्जी विक्रेता के कृषि बाजार प्रांगण स्थित मंडी हाउस में ही सब्जियों की खरीद बिक्री कर रहे हैं. जिस कारण संक्रमण का खतरा बना रहता है.

वहीं, सोमवार को अहले सुबह एसडीओ सुरेन्द्र कुमार अलबेला, एमओ प्रवीणचंद्र, सीओ संजीव कुमार, नप कार्यपालक पदाधिकारी जयराम प्रसाद समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मंडी पहुंचे. उन्होंने सब्जी विक्रेताओं को हिदायत देते हुए निर्देश दिया कि जिस स्थान का निर्धारण नप ने किया है. सभी विक्रेता उस निश्चित स्थान पर ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कारोबार करेंगे. ऐसा नहीं करने पर प्रशासन दंडात्मक कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details