बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: फायरिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, 5 की तलाश जारी

फायरिंग की वारदात में दुकानदार मंटू शाह, उसके कारीगर पप्पू शाह और विक्की शाह बुरी तरह घायल हो गए. सभी का इलाज कराया जा रहा है. इस बाबत, दुकानदारों में दहशत का माहौल है.

By

Published : Nov 26, 2019, 10:46 PM IST

गिरफ्तारी
गिरफ्तारी

अररिया: पुलिस ने जिले के बैरगाछी में हुई फायरिंग के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से स्थानीय लोग प्रशासन से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने सडक पर उतर आए थे. वहीं, लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली.

सोमवार देर शाम हुई फायरिंग की वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना रहा. बता दें कि तीन बाइकों से आए 7 अपराधियों ने ज्वेलर्स की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर लूट का प्रयास किया था. उसी दौरान एक अपराधियों को लोगों ने धर दबोचा था. पकड़े गए अपराधी विनोद पासवान पर कई मामले दर्ज हैं. वहीं, पुलिस ने एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी की है.

जानकारी देते दुकानदार और एसडीपीओ

दुकानदारों ने लगाई सुरक्षा की गुहार
फायरिंग की वारदात में दुकानदार मंटू शाह, उसके कारीगर पप्पू शाह और विक्की शाह बुरी तरह घायल हो गए. सभी का इलाज कराया जा रहा है. इस बाबत, दुकानदारों में दहशत का माहौल है. सभी ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

क्या बोले एसडीपीओ
अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए एसडीपीओ देवेंद्र कुमार ने कहा कि छापेमारी कर अन्य पांच आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. उन्होंने कहा जिन दो अपराधियों को पकड़ा गया है. उनसे पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details