बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांस्टेबल आत्महत्या मामले में मृतिका के पति ने दिया आवेदन, थानाध्यक्ष पर लगाया आरोप

सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला आरक्षी श्रुति कुमारी की शुक्रवार को उनके घर से फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ. इस मामले को लेकर मृतका के पति कुमार गौरव गुप्ता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Constable Suicide Case
कांस्टेबल आत्महत्या मामला

By

Published : Sep 6, 2020, 10:55 PM IST

अररिया:सिमराहा थाने में कार्यरत कांस्टेबल श्रुति कुमारी की शुक्रवार को हुई मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है. घटना के बाद एसपी हृदय कांत की ओर से बाहर से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. जो देर रात तक मृतका के कमरे और उसके आस-पास दरवाजा खिड़की सहित अन्य जगहों पर जांच कर सभी महत्वपूर्ण निशानों को जांच के लिए लेबोरेटरी लाया.

कांस्टेबल आत्महत्या मामला
बताया जाता है कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. घटना की सूचना पर देर शाम फारबिसगंज विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी भी घटनास्थल पर पहुंच मृतका के परिजनों से आवश्यक जानकारी ली. इसके साथ ही परिजनों को प्रशासन से इस मामले में इन्साफ मिलने की बात कही. वहीं, इस मामले में देर रात मृतका के पति शिव कुमार गुप्ता ने अनन्त कॉलोनी बदरपुर मुंगेर निवासी ने सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के पति ने थाने में दिए गए आवेदन में नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को आरोपी बनाते हुए उसकी पत्नी को आत्महत्या के लिए उसकाने की बात कही गई है. पुलिस को मिले आवेदन के आधार पर फारबिसगंज थाने में थानाध्यक्ष किंग कुंदन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details