बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: 5 महीने तक किया यौन शोषण, फिर शादी के प्रस्ताव पर मांगे 5 लाख रुपये दहेज

जिले के फारबिसंगज के एक गांव से युवती के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी ने युवती के साथ पांच महीने तक यौन शोषण किया. जब शादी की बात सामने आई तो पांच लाख रुपये दहेज की मांग करने लगा. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 11, 2021, 10:25 PM IST

अररिया
अररिया

अररिया:जिले के फारबिसंगज के एक गांव से युवती के साथ यौन शोषण (Molestation)का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक 5 महीना पूर्व खेत में काम करने जा रही युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवती के विरोध करने पर शादी का झांसा दिया और इस घटना का जिक्र किसी से नहीं कहने को कहा.

यह भी पढ़ें: अररिया में दबंगों ने जबरन जोता खेत, विरोध पर दोनों ओर से जमकर चलीं लाठियां, देखें VIDEO

शादी के बदले रखी 5 लाख रुपये की मांग
इसके बाद आरोपी युवक ने लगातार पांच महीने तक पीड़िता का उत्पीड़न किया. जब इस बात का पता पीड़िता के परिजनों को चला तो वे आरोपी के घर शादी का रिश्ता लेकर गये. तब आरोपी के घर वालों ने शादी के लिये 5 लाख रुपये दहेज (Dowry) की मांग रख दी. जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने मामला पंचायत में उठाया. वहां भी मसला नहीं सुलझने पर बीते 4 जून को पीड़ित पक्ष ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार
थाना में आरोपी युवक के एवं उनके परिजनों के विरुद्ध कांड संख्या 63/21 दर्ज तो कर ली गई है. मगर एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार का कोई कदम नहीं उठाया गया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें: कोरोना से पत्नी की मौत: JDU विधायक बोले- स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक रहती तो हमारी पत्नी आज जिंदा होती

ABOUT THE AUTHOR

...view details