बिहार

bihar

By

Published : Sep 12, 2019, 3:23 PM IST

ETV Bharat / state

अररियाः भारी मात्रा में शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

शराबबंदी के बाद भी अररिया में तस्करों का मनोबल काफी बढ़ता जा रहा हैं. लगातार गिरफ्तारी के बाद भी इनके हौसले बुलंद हैं. उत्पाद विभाग की कार्रवाई में तीन लोगों को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.

उत्पाद विभाग ने 145 लीटर शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

अररियाःकिशनगंज जिले से तस्करी कर ला रहे 145 लीटर विदेशी शराब के साथ उत्पाद विभाग ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जोकीहाट के दौलतपुर के पास से कार्रवाई करते हुए कार भी बरामद किया. उत्पाद विभाग इन्हें जेल भेजने की तैयारी में जुट गया है.

उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार

विदेशी शराब के साथ 3 गिरफ्तार
शराबबंदी के बाद भी अररिया में तस्करों का मनोबल काफी बढ़ता जा रहा है. लगातार गिरफ्तारी के बाद भी इनके हौसले बुलंद हैं. उत्पाद विभाग की कार्रवाई में तीन लोगों को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. अररिया उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि किशनगंज से भारी मात्रा में विदेशी शराब की तस्करी कर अररिया लाया जा रहा है.

उत्पाद विभाग ने 145 लीटर शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 145 लीटर शराब किया बरामद
इसी क्रम में जोकीहाट के दौलतपुर के पास से एनएच 327ई पर एक कार से विभाग को भारी मात्रा में विदेशी शराब मिली. कुल 145 लीटर शराब के साथ तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. पूछताछ से पता चला कि यह किशनगंज से बैरगाछी ला रहे थे. जहां इसकी खुदरा बिक्री की जानी थी. गिरफ्तार लोगों में बैरगाछी वार्ड नंबर-14 का रंजीत कुमार विश्वास और रंजीत कुमार साह है. वहीं, इनका तीसरा साथी दिपेश कुमार साह बैरगाछी वार्ड नंबर-2 का रहने वाला है. उत्पाद विभाग इन्हें जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details