बिहार

bihar

By

Published : May 20, 2021, 7:51 PM IST

ETV Bharat / sitara

मोतिहारी: अंतरराष्ट्रीय जैव विविधता दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिताएं होंगी आयोजित

जिला प्रशासन अंतर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस के अवसर पर 22 मई को वेबिनार का आयोजन करने जा रहा है. इस मौके पर ऑनलाइन प्रतियोगिताएं भी आयोजन की जाएंगी.

motihari
motihari

मोतिहारी: अंतर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस के अवसर पर जिला प्रशासनएक वेबिनार एवं विभिन्न प्रतियोगिताओं का ऑनलाइन आयोजन कर रहा है. 22 मई को प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाली अंतर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस की इस साल की थीम ‘वी आर द पार्ट ऑफ सॉल्युशन फॉर नेचर’ को वेबीनार का विषय रखा गया है.

ये भी पढ़ेंः देख लीजिए मंगल पांडेय जी... भगवान भरोसे है आपके जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था

ऑनलाइन प्रतियोगिताएं होंगी आयोजित
इस वेबिनार को जिला प्रशासन के आधिकारिक पेज @dmecmotihari से लाइव प्रसारित किया जाएगा. इस अवसर पर जिले के छात्र-छात्राओं के लिए चित्रकला और कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता रखी गई है. जिसमें भाग लेने के लिए विद्यार्थी अपनी प्रविष्टि को अपने नाम, पता और संपर्क नंबर के साथ contest.dmec@gmail.com पर 21 मई रात 12 बजे तक भेज सकते हैं.

प्रतिभागियों को मिलेगा ई-प्रमाण पत्र
प्रकृति को समर्पित 'सेल्फी प्रतियोगिता' में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को अपने घर में लगे पौधों के साथ अपनी सेल्फी के साथ फेसबुक पर जिला प्रशासन के फेसबुक पेज @dmecmotihari तथा ट्विटर पर @DM_Motihari को टैग कर अपलोड करना है. प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को जिला प्रशासन ई-प्रमाण पत्र दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details