बिहार

bihar

ETV Bharat / jagte-raho

आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, 6 घायल, 3 की हालत गंभीर

आठ दिन पहले हुए बकरी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में एक पक्ष से रामप्रवेश राम, सुषमा कुमारी और दूसरे पक्ष से धर्मदेव राम, काजल देवी, कृष्णा कुमार और ललन राम गंभीर रूप से घायल हो गए है.

By

Published : Jun 17, 2020, 11:14 AM IST

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले में दो पक्षों के विवाद में मारपीट की घटना सामने आई है. मामला मदनपुर प्रखण्ड के सलैया थाना क्षेत्र के काकन गांव का है. जहां मंगलवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. घटना में छह लोग घायल हो गए हैं.

छह लोग घायल
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रामप्रवेश राम और धर्मदेव राम के बीच आठ दिन पहले बकरी को लेकर विवाद हुआ था. मंगलवार को यह विवाद काफी बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. जिसमें दोनों तरफ से दो महिला समेत छह लोग घायल हो गए.

इलाज के लिए कराया गया भर्ती
मारपीट में एक पक्ष से रामप्रवेश राम, सुषमा कुमारी और दूसरे पक्ष से धर्मदेव राम, काजल देवी, कृष्णा कुमार और ललन राम गंभीर रूप से घायल हो गए है. सभी को इलाज के लिए मदनपुर पीएचसी लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

होगी कानूनी कार्रवाई
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना घटी है. जिसमें जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी बातों से गांव का माहौल खराब करने वाले लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details