बिहार

bihar

ETV Bharat / jagte-raho

छपरा : इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, हथियार के साथ 9 गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि मुफस्सिल थाने की पुलिस और एसआईटी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी शेरपुर गांव स्थित ईंट भट्ठा के पास किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, जिसमें 5-6 अपराधी शामिल हैं.

By

Published : Feb 5, 2019, 8:00 PM IST

गिरफ्तार गिरोह

छपरा : पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. साथ ही कई मामलों के वांछित अपराधियों को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. छठ पूजा से दो दिन पहले देर रात ऑटो से जा रहे यात्रियों से लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार अपराधियों को सारण पुलिस की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

इसकी जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है. एसपी ने बताया कि मुफस्सिल थाने की पुलिस और एसआईटी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी शेरपुर गांव स्थित ईंट भट्ठा के पास किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, जिसमें 5-6 अपराधी शामिल है.

सूचना के आधार पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष और एसआईटी टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की, जिसमें अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा हुआ. इस छापेमारी में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना सहित नौ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ में अवैध हथियार, जिंदा कारतूस व मोबाइल भी जब्त किया गया है.

हरकिशोर राय, एसपी

एसपी ने बताया की गिरफ्तार अपराधियों का नेटवर्क बिहार और झारखंड में सक्रिय रूप से निरंतर अपराध की घटना को अंजाम दे रहा था. पुलिस की पूछताछ के दौरान कुछ अन्य मामले भी सामने आए हैं, जिसपर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details