बिहार

bihar

जमुई: सौरभ हत्याकांड का मुख्य आरोपी और उसका साथी गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2020, 4:21 PM IST

जमुई में सौरभ हत्याकांड के मुख्य आरोपी तूफानी यादव को एक साथी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई तलवार को भी बरामद कर लिया.

सौरभ हत्याकांड
सौरभ हत्याकांड

जमुई:जिले के सोनो थाना क्षेत्र के कुहिला में चर्चित सौरभ हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी तूफानी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तूफानी के साथ ही उसके एक साथी कारू यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तूफानी ने ताड़ी के नशे में कारू और एक तांत्रिक के इशारे पर सौरभ की हत्या की बात पुलिस को बताई. तूफानी ने बताया कि कारु ने उसे पहले ताड़ी पिलाई, इसके बाद कारू ने ही उसे एक तांत्रिक को बुलाकर उससे मिलवाया था.

तांत्रिक के कहने पर की हत्या
तांत्रिक ने तूफानी यादव से कहा था कि तुम्हारे घर में एक दुश्मन है, जिस पर कारू ने भी सहमति जताई थी. तांत्रिक और कारू ने तूफानी यादव को सौरभ के बारे में बताया और कहा कि सौरभ ही वह दुश्मन है जिसके कारण तुम्हारे घर में परेशानी हो रही है. तांत्रिक ने इस दुश्मन को रास्ते से हटाने की बात तूफानी यादव से कही थी.

कारू ने हत्या के लिए दी थी तलवार
तूफानी ने बताया कि सौरभ की हत्या के लिए कारू ने ही अपने घर से तलवार लाकर उसे दी थी. सौरभ को आता देखकर उसने पीछे से वार कर दिया. इससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया. सौरभ की हत्या करने के बाद वह डर से भाग गया. इसके बाद कारू फिर उससे मिला था.

'इस तरह की निर्मम हत्या जघन्य अपराध है और मानवता के लिए कलंक है. आरोपियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दी जाएगी. प्रशासन का प्रयास रहेगा कि आरोपियों को फांसी की सजा हो'- प्रमोद मंडल, एसपी

आरोपियों पर चलेगा स्पीडी ट्रायल
एसपी प्रमोद मंडल ने बताया कि सौरभ हत्याकांड के मुख्य आरोपी और हत्याकांड के सूत्रधार को झाझा थाना क्षेत्र के धपरी जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही हत्या में उपयोग की गई तलवार भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details