बिहार

bihar

ETV Bharat / headlines

गिरिराज के गढ़ बेगूसराय पहुंचकर गरजे पप्पू यादव, बोले- औकात में रहिये

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव बेगूसराय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधा.

By

Published : Jul 11, 2020, 8:00 AM IST

पप्पू यादव
पप्पू यादव

बेगूसराय: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव सीएम नीतीश कुमार सहित केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जमकर हमला बोला है. पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह को औकात में रहने की नसीहत भी दे डाली. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय में उन्माद फैलाने का काम कर रहे हैं.

पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन के मौके पर बेगूसराय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और बिहार सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान लॉकडाउन की अवधि में जेडीयू और बीजेपी के नेताओं ने जनता की सुध तक नहीं ली. केंद्र और राज्य सरकार के एक भी विधायक और सांसद जनता के बीच नहीं पहुंचे. सरकार चलाने के लिए 15 साल की अवधि कोई कम नहीं होती है. लेकिन इन 15 सालों में नीतीश सरकार पूरी तरह फेल रही है. उन्होंने संविधान में संशोधन कर अमेरिका की तर्ज पर निश्चित अवधि तक ही सरकार चलाने की मांग की.

देखें रिपोर्ट.

'गिरिराज सिंह उन्माद फैला रहे हैं'

बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए जाप संरक्षक ने कहा कि पिछले साल बारिश की वजह से पटना में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. लेकिन नीतीश सरकार ने इससे भी कोई सबक नहीं लिया और वर्तमान में भी वहीं स्थिति पटना की बनी हुई है. पप्पू यादव ने बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय में उन्माद फैलाने का काम कर रहे हैं. पुलिस और अन्य सरकारी संसाधनों से गरीबों एवं दलितों की हत्या करवाने से भी नहीं चूक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details