बिहार

bihar

ETV Bharat / elections

बिहार में बुरी हार के बाद कांग्रेस और RJD के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी

कांग्रेस के नेता आरजेडी पर लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. साथ ही वह सीट बंटवारे को ही हार का अहम कारण बता रहे हैं.

By

Published : May 27, 2019, 7:12 PM IST

शक्ति यादव, आरजेडी प्रवक्ता

पटना: बिहार में महागठबंधन को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस के नेता लगातार आरजेडी पर निशाना साध रहे हैं. हार के लिए कांग्रेस आरजेडी को जिम्मेवार ठहरा रही है. कांग्रेस नेताओं के आरोपों पर आरजेडी ने सफाई देते हुए कहा कि लोकतंत्र का तकाजा है कि हम हार के बाद आत्ममंथन करें. लोगों में विश्वास पैदा करें और उन मुद्दों पर चर्चा करें.

आत्मचिंतन जरूरी - शक्ति यादव
आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा है कि कांग्रेस के नेता क्या बोलते हैं, उससे कोई मतलब नहीं है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का क्या बयान और सोच है, वो अहम है. शक्ति यादव ने कहा है कि हार के बाद आत्मचिंतन करने की जरूरत है. किन मुद्दों को लेकर आगे बढ़ा जाए इस पर विचार किया जाना चाहिए. आरोप-प्रत्यारोप लगते हैं, कोई नई बात नहीं है. लेकिन, विचलित नहीं होना चाहिए. सब साथ में आगे बढ़ेंगे.

शक्ति यादव, आरजेडी प्रवक्ता

ज्ञात हो कि कांग्रेस के कई नेता आरजेडी पर लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. साथ ही वह सीट बंटवारे को ही हार का अहम कारण मान रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details