बिहार

bihar

By

Published : Nov 11, 2020, 10:31 AM IST

ETV Bharat / elections

बांका: राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने जड़ा जीत का 'छक्का'

बांका विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामनारायण मंडल छठी बार चुनाव जीत गए हैं. रामनारायण मंडल ने आरजेडी प्रत्याशी डॉ.जावेद इकबाल अंसारी को हराया. जीत के बाद उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से उन्होंने जीत का छक्का जड़ा है.

राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल

बांका: विधानसभा चुनाव 2020 में बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री ने बांका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामनारायण मंडल ने जीत का छक्का लगाया. जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल में सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. बांका विधानसभा क्षेत्र से राजस्व मंत्री ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी आरजेडी के डॉ.जावेद इकबाल अंसारी को 16 हजार 828 वोटों से हराया.

लोगों के बीच मंत्री रामनारायण मंडल

रामनारायण ने जड़ा जीत का 'छक्का'
राजस्व मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी रामनारायण मंडल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी आरजेडी के डॉ.जावेद इकबाल अंसारी को लगभग 16 हजार 828 वोटों से हराया. बांका विधानसभा क्षेत्र में 1 लाख 58 हजार 155 वोट डाले गए थे. बीजेपी के रामनारायण मंडल को 69 हजार 772 वोट मिले, जबकि आरजेडी के डॉ.जावेद इकबाल अंसारी को 52 हजार 934 वोट मिले.

बीजेपी प्रत्याशी रामनारायण मंडल ने दर्ज की जीत

'जनता के प्यार और आशीर्वाद से जीत का छक्का जड़ा है. बांका की जनता को पता है कि गांव-गांव तक विकास की रोशनी पहुंचाई गई है. जनता ने जो आशीर्वाद दिया है उसका पूरा उपयोग किया जाएगा'- रामनारायण मंडल, राजस्व मंत्री

रामनारायण मंडल ने जड़ा जीत का छक्का

राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने जनता को आश्वस्त किया कि उन्होंने जीत का जो सेहरा सर पर बांधा है इसका लाभ बांका जिले के साथ-साथ बांका विधानसभा क्षेत्र के लोगों को जरूर मिलेगा. क्षेत्र में विकास की गंगा तो पहले ही बहाई गई है. अब क्षेत्र में विकास के नए आयाम गढ़े जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details