बिहार

bihar

पटना में छात्र की गोली मारकर हत्या, 2 दिन पहले क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था विवाद

By

Published : Oct 18, 2021, 9:34 AM IST

Updated : Oct 22, 2021, 11:15 AM IST

पटना के बुद्धा कॉलोनी इलाके में अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पटना में छात्र की हत्या
पटना में छात्र की हत्या

पटना:राजधानी पटना (Patna) में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बदमाश बिना किसी भय के वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी के बापूनगर का है. जहां अपराधियों ने रविवार रात एक 22 वर्षीय बीएससी के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक छात्र अरवल (Arwal) जिले के खड़ासीन थाना क्षेत्र के शहर तेलपा थाना क्षेत्र का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें:नाराज पिता ने अपनी 'रानी' बेटी को उतारा मौत के घाट.. गोली मारकर की हत्या

मृतक छात्र की पहचान विवेक के रूप में की गयी है. वह पटना के बापूनगर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. तीन दिन पूर्व क्रिकेट खेलने के दौरान गांधी मैदान में उसका कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था. जिसके बाद रविवार की शाम कमरे के बाहर अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक के परिजनों ने आदर्श और उसके अन्य दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

देखें वीडियो

घटना के संबंध में बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी निहार भूषण ने बताया कि रविवार की शाम विवेक अपने घर से खाना खाकर गली में निकला था. इसी दौरान अपराधियों ने कमरे के समीप घेरकर उसके सिर में गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में उसे इलाज के लिये पीएमसीएच में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:खुलासा: पहले नाबालिग के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, फिर हत्या कर फेंका शव

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में इस प्रकार की कोई घटना घटित होती है, तो आप इसकी सूचना इस नंबर 1860 345 6999 (बिहार पुलिस हेल्प लाइन) पर दे सकते हैं.

Last Updated : Oct 22, 2021, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details