बिहार

bihar

ETV Bharat / crime

पटना: नाबालिग के साथ दो सगे भाइयों और उसके एक दोस्त ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

यहां पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 22, 2021, 6:52 AM IST

नाबालिग के साथ दुष्कर्म
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

पटना: जक्कनपुर थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की प्राथमिकी खुद पीड़िता ने ही थाना में आकर दर्ज करायी है. पीड़िता के अनुसार उसके ही घर के बगल में रहने वाले पड़ोस के दो लड़के और उसके एक दोस्त यानी तीन लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:बेतिया: नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, विफल होने पर चाकू से रेता

दुष्कर्म के बाद धमकी
पीड़ित नाबालिग ने बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्मकी घटना को अंजाम देने के बाद धमकी भी दिया गया है. घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बातें विस्तारपूर्वक बताई है. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना दीघा में पीड़िता के साथ जाकर घटना की जानकारी थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा को दी.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
दीघा थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले को पटना महिला थाना में भेज दिया गया है. जहां महिला थाना प्रभारी ने घटना को सही बताया है. इस मामले में फरार चल रहे आरोपितों को पकड़ने के लिए पटना के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की तुलना गोएबल्स से की, किसानों को भड़काने का लगाया आरोप

राज्य आयुक्त निशक्तता ने घटना की ली जानकारी
इस घटना के प्रकाश में आने के बाद राज्य आयुक्त निशक्तता (बिहार सरकार) डॉक्टर शिवाजी कुमार ने संज्ञान में लिया है. उन्होंने रविवार को खुद जक्कनपुर थाना पहुंचकर थाना प्रभारी से मिलकर सारी घटनाओं की जानकारी ली. तत्पश्चात मौखिक तौर पर थाना प्रभारी को आदेश दिया कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details