बिहार

bihar

ETV Bharat / crime

मोतिहारी: खून से लथपथ मिला सरपंच के बेटे का शव, मौके से खोखा और जिंदा कारतूस भी बरामद

हरसिद्धि थाना क्षेत्र से मनकररिया पंचायत की सरपंच के बेटे का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है. पुलिस को मौके से तीन खोखा और दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं. इससे पहले सरपंच के पति की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

By

Published : May 5, 2021, 10:19 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में सरपंच पुत्र का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है. शव के पास से उसका बाइक भी मिला है. गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटनास्थल से गोली का खोखा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बाबुटोला नहर चौक के पास की है.

ये भी पढ़ेंः नालंदा: बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बताया जाता है कि मनकररिया पंचायत की सरपंच व बिसही गांव की रहने वाली उर्मिला देवी के पुत्र रुपेश तिवारी को बीती रात कुछ लोगों ने फोन करके बुलाया था. लेकिन सुबह में खून से लथपथ उसका शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि पूर्व में रुपेश के पिता उमेश तिवारी की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details