बिहार

bihar

ETV Bharat / crime

चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा, मां के प्रेमी ने ही उतारा था मौत के घाट

चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा (Poonam Murder Case in Begusarai) हो गया है. बेगूसराय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया (Begusarai Police Arrested accused) है. मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि आरोपी मृतक की मां का प्रेमी है, उसने ही इस घटना को अंजाम दिया था.

By

Published : Nov 30, 2021, 11:01 PM IST

चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा
चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा

बेगूसराय: बिहार की बेगूसराय पुलिस ने चर्चित पूनमहत्याकांड का खुलासा (Poonam Murder Case in Begusarai) कर लिया है. इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. डीएसपी के मुताबिक आरोपी शख्स मृतक लड़की की मां का प्रेमी है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Begusarai Crime: चुनावी रंजिश में दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मृतक पूनम ने अपनी मां और उसके प्रेमी ललन दास को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. ललन को डर था कि कहीं पूनम किसी को इस रिश्ते के बारे में बता न दें, इसलिए उसने उसे रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. उसने पूनम का कत्ल कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था. बछवाड़ा थाना क्षेत्र में नौ नवंबर को उसकी लाश (Dead Body Found in Begusarai) मिली थी.

देखें रिपोर्ट

मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि आठ नवंबर को बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी रामू तांती की बेटी पूनम कुमारी के लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था. खोजबीन के दौरान नौ नवंबर को गोधना गांव के पास पारस कुमार की झाड़ी से शव बरामद किया गया था. लाश शव मिलने होने के बाद तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में बनाई गई पुलिस टीम ने तकनीकी विश्लेषण, परिस्थितिजन्य साक्ष्य और सूचना का संकलन कर इस हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया है.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय: CITU ऑफिस में संदिग्ध हालत में मिला कार्यकर्ता का शव

निशित प्रिया ने बताया कि इस मामले में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी चामूवन निवासी ललन दास को गिरफ्तार किया गया है. ललन दास ने पूनम की हत्या करने का मामला स्वीकार कर लिया है. डीएसपी ने बताया कि पूनम की मां बबीता देवी का वर्षों से ललन दास से अवैध संबंध था.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details