बिहार

bihar

पटना में कोरोना से मौत के बाद दलाली का खेल, BJP नेता के परिजन से मांगे 10 हजार!

अस्पतालों में जहां कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन नहीं मिल रहा तो वहीं मरने वालों के परिजनों को श्मशान में अपने प्रियजनों को मोक्ष दिलाने के लिए भारी रकम चुकानी पड़ रही है. पटना में बीजेपी नेता विश्वनाथ भगत के परिजनों को सिस्टम की बदइंतजामी शिकार होना पड़ा है. देखें रिपोर्ट

By

Published : May 4, 2021, 11:26 AM IST

Published : May 4, 2021, 11:26 AM IST

Updated : May 5, 2021, 8:47 AM IST

patna
patna

पटनाः श्मशान पर मुर्दों से कमाई के खेल का मामला पटना सिटी के खाजेकलां घाटपर देखने को मिला. यहां कोरोना से मृत बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ भगत के डेड बॉडी डिस्पोजल करने में खाजेकलां घाट पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. कोरोना से मरने वालों का शव उठाने के लिए घाट पर मौजूद कर्मचारी मोटी रकम मांग रहे थे, नहीं देने पर खुद परिजनों को ही शव को शवदाहगृह ले गए और दाह संस्कार किया.

इसे भी पढ़ेंःमुर्दा सिस्टम, दलालों का जंजाल, कैसे होगा अंतिम संस्कार ? देखिए जमीनी हकीकत 'ऑपरेशन मसान'

दरअसल, बीजेपी के कदावर नेता विश्वनाथ भगत कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजन उनके शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए एम्बुलेंस से खाजेकलां घाट पहुंचे. जहां विधुत शवदाहगृह में मौजूद कर्मचारियों ने शव उठाने के एवज में 10 हजार रुपये मांगे. पैसे नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने शव को हाथ तक लगाने से मना कर दिया. इसके बाद मृतक के परिजन खुद शव को विद्युत शवदाहगृह तक उठा कर ले गए और दाह संस्कार किया.

देखें वीडियो

बिहार प्रदेश भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष थे विश्वनाथ भगत
मृतक विश्वनाथ भगत बिहार प्रदेश बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष, अति पिछड़ा एवं पिछड़ा आयोग के सदस्य थे. वर्तमान में वे बिहार बीजेपी कार्य समिति के सदस्य भी थे. बीजेपी नेता के परिजनों के साथ हुई घटना साबित करती है कि बिहार में इंसान के साथ इंसानियत भी मर रही है.

खाजेकलां घाट
Last Updated : May 5, 2021, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details