बिहार

bihar

ETV Bharat / city

थोड़ी सी बारिश में बदल जाती है पटना की तस्वीर, तालाब में तब्दील हुआ बिहार विधान मंडल

बारिश में प्रशासन की लापरवाही साफ देखने को मिल जाता है. मंगलवार की बारिश का सबसे ज्यादा असर राज्य के बिहार विधान मंडल में देखने को मिला है. बता दें कि बिहार विधानमंडल पूरी तरीके से जलमग्न हो गया है ऐसा प्रतीत होता है कि मानो तालाब में तबदिल हो गया है.

By

Published : Aug 11, 2020, 7:30 PM IST

बिहार विधान मंडल बना तालाब
बिहार विधान मंडल बना तालाब

पटना: बारिश में राजधानी के कई इलाके जलमग्र हो जाते हैं. प्रशासन की लापरवाही साफ देखने को मिल जाता है क्योंकि कुछ इलाकों में बारिश रूकने के बाद भी घंटों पानी लगे रहते हैं तो कहीं-कहीं तो एक से दो दिन रुके पानी को निकालने में लग जाते है. आज उस वह दृश्य देखने को मिल रहा है क्योंकि आज पटना में कुछ ही घंटे बारिश हुई है और कई इलाके जलमग्र हो गए है.

बिहार विधान मंडल बना तालाब

मंगलवार की बारिश का सबसे ज्यादा असर राज्य के बिहार विधान मंडल में देखने को मिला है. बता दें कि बिहार विधानमंडल पूरी तरीके से जलमग्न हो गया है ऐसा प्रतीत होता है कि मानो तालाब में तबदिल हो गया है. बिहार विधान मंडल परिसर के अंदर विधानसभा व विधान परिषद है, वहां भी स्थिति बिल्कुल ऐसी देखने को मिल रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

बारिश में बदल जाता है पटना की तस्वीर
बारिश कुछ ही घंटे होने से पटना का तस्वीर पूरी तरह से बदला-बदला लगने लगता है क्योंकि पानी घुटने भर लगे हुए है. बता दें कि पानी इतना है कि नाव चल सकती है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पटना के बाकी इलाकों का क्या हाल होगा क्योंकि बिहार विधान मंडल पटना के पॉश इलाकों में से है. जब इस तरीके के वीआईपी जगह में इस तरह से जलजमाव हो गया है तो बाकी जगह का क्या हाल होगा. बिहार सरकार और नगर निगम के सभी दावे खोखले दिख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details