बिहार

bihar

ETV Bharat / city

जम्मू कश्मीर के दौरे से विपक्ष को रोके जाने पर बोले कुशवाहा- दाल में कुछ काला है, सरकार छुपा रही हालात

उपेंद्र कुशवाहा ने राहुल गांधी के विपक्ष के जम्मू कश्मीर दौरे को रोके जाने पर सवाल उठाए है. उन्होंने कहा कि सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है और वहां के हालात अभी भी छुपा रही है.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:16 AM IST

उपेंद्र कुशवाहा, अध्यक्ष, RLSP

पटना: आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने विपक्ष के जम्मू कश्मीर दौरे को रोकने पर अपनी प्रतिक्रया दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह विपक्ष को रोका गया उससे जाहिर है कि वहां स्थिति सामान्य नहीं हुई है. घाटी के हालात को सरकार जानबूझकर छुपाना चाहती है.

'दिखावे के लिए बयान दे रही सरकार'
कुशवाहा ने जम्मू कश्मीर के मद्देनजर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार किसी भी राजनेता को यह जानने नहीं देना चाहती कि वहां वास्तविक स्थिति क्या है. विपक्ष को जिस तरह पुलिस ने रोका उससे यह साफ जाहिर होता है कि वहां परिस्थितियां सामान्य नहीं हुई है और सरकार सिर्फ दिखावे के लिए बयान दे रही है. अगर घाटी में हालात बेहतर हुए है तो मीडिया और राजनेताओं को जाने से क्यों रोका जा रहा है.
'सरकार वहां के हालात अभी भी छुपा रही'
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में राहुल गांधी को रोकना सरासर गलत है. हमें लगता है कि दाल में कुछ काला है. सरकार वहां के हालात अभी भी छुपा रही है. जो हालात है वह जनतंत्र के लिए अच्छे नहीं है. सरकार सिर्फ तानाशाही रवैया अपना रही है. अब देश में तानाशाही चलेगी या डेमोक्रेसी यह तो जनता को ही तय करना है.

उपेंद्र कुशवाहा, अध्यक्ष, RLSP

रविवार को था विपक्ष का कश्मीर दौरा
बता दें कि धारा 370 खत्म होने के बाद पहली बार रविवार को राहुल गांधी ने अन्य नेताओं के साथ घाटी में जाने की कोशिश की. लेकिन, जम्मू कश्मीर में प्रशासन ने उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया. साथ ही मीडियाकर्मियों के साथ पुलिस की हाथापाई भी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details