बिहार

bihar

ETV Bharat / city

नीतीश कुमार को नित्यानंद राय की चुनौती, 'दम है तो चुनाव के मैदान में आकर BJP की ताकत देख लें'

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister of State for Home Nityanand Rai) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर थोड़ा सा भी आत्मस्वाभिमान बचा हो तो वह चुनाव के मैदान में आकर देख लें. उन्हें अपनी ताकत का अंदाजा हो जाएगा.

By

Published : Oct 11, 2022, 9:05 AM IST

Updated : Oct 11, 2022, 11:33 AM IST

bjp
bjp

पटना:बिहार नगर निकाय चुनाव (Bihar Municipal Elections) को लेकर हाई कोर्ट ने जो फैसला दिया है, उसके बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है. भाजपा और जदयू के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला (Nityanand Rai attack on cm nitish) बोला. उन्होंने कहा कि दम है तो चुनाव के मैदान में आकर देख लें. अपनी ताकत का उनको अंदाजा हो जाएगा. वहीं नीतीश कुमार को कटघरे में खड़े करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के इशारे पर मुख्यमंत्री अति पिछड़ा विरोधी कार्य कर रहे हैं. उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज के कभी हितैषी नहीं रहे हैं CM नीतीश- निखिल आनंद

भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं नीतीश:भाजपा दफ्तर में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार पर (Nityanand Rai Attack On Cm Rgarding Bihar Municipal Elections) चौतरफा हमला बोला नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ों को आरक्षण देने के सवाल पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद महाराष्ट्र मध्यप्रदेश राज्य ने कमेटी का गठन किया लेकिन नीतीश कुमार पुराने कानून का हवाला देकर मामले को उलझा रहे हैं.

"दम है तो चुनाव के मैदान में आकर देख लें. अपनी ताकत का उनको अंदाजा हो जाएगा. आज नीतीश कुमार उस गठबंधन के साथ हैं जिसने अति अति पिछड़ों के साथ छल करने का काम किया था.आज दलित नेता श्याम रजक को अपमानित किया जा रहा है और नीतीश कुमार चुप बैठे हैं."- नित्यानंद राय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

दम है तो चुनाव के मैदान में आकर अपनी ताकत देख लें:नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार के हितों को देखते हुए हम लोगों ने तानाशाह नीतीश कुमार को 17 सालों तक झेलने का काम किया. नीतीश कुमार में अगर थोड़ी सी भी आत्म स्वाभिमान बची हो तो वह चुनाव के मैदान में आकर देख लें उन्हें अपनी ताकत का अंदाजा हो जाएगा. गृह राज्य मंत्री ने कहा कि आज नीतीश कुमार उस गठबंधन के साथ हैं जिसने अति अति पिछड़ों के साथ छल करने का काम किया था.आज दलित नेता श्याम रजक को अपमानित किया जा रहा है और नीतीश कुमार चुप बैठे हैं. उन्होनें विधि व्यवस्था के सवाल पर भी सरकार को घेरा गृह राज्य मंत्री ने कहा कि राज्य के अंदर अपराधियों का बोलबाला है. हर रोज अपराधिक घटनाएं हो रही हैं लोगों को पीटा जा रहा है.सरकार हाथ पर हाथ रख कर बैठी है.

ये भी पढ़ें-बिहार नगर निकाय चुनाव: सुप्रीम कोर्ट ने दिया हाईकोर्ट को निर्देश, चुनाव में OBC Reservation पर करे सुनवाई


Last Updated : Oct 11, 2022, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details