बिहार

bihar

ETV Bharat / city

अचानक आए आंधी तूफान ने बिहटा में दो लोगों की ली जान, कई घायल

बिहटा के टेम्पू स्टैंड में आंधी के कारण एक पुराना पेड़ यात्रियों से भरे टैंपू पर गिर गया. इसके बाद उसमें सवार एक महिला और एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jun 13, 2019, 4:36 AM IST

तूफान ने लोगों की ली जान

पटनाः बुधवार शाम पटना के ग्रामीण इलाकों में आई तेज आंधी और बारिश ने एक महिला समेत दो लोगों की जान ले ली. साथ ही कई लोग जख्मी भी हो गए. आंधी तूफान से मनेर बिहटा, विक्रम और नौबतपुर समेत सभी ग्रामीण इलाकों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया.

तूफान से गिरा बिजली का पोल और पेड़

बताया जा रहा है कि बिहटा के टेम्पू स्टैंड में आंधी के कारण एक पुराना पेड़ यात्रियों से भरे टैंपू पर गिर गया. इसके बाद उसमें सवार एक महिला और एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पेड़ के नीचे दबे और फंसे घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया.

बिहटा में तूफान

नवापुर में भी कहर
इधर आंधी तूफान ने नवापुर में भी काफी नुकसान पहुंचाया है. तूफान से यहां बने फूस के घर टूटकर बिखर गए. वहीं, कई जगहों पर पेड़ भी टूट गए. अचानक आई आंधी बारिश से बिजली व्यवस्था भी पूरी तरह से चरमरा गई कई जगह पर ट्रांसफर्मों पर भी पेड़ गिर गए, जिससे बिजली के तार और ट्रांसफार्मर दोनों को नुकसान पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details