बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मोतिहारी में युवक की पीट-पीटकर, देखें बिहार की दस बड़ी खबरें

गया में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi ) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंन मंच से संबोधित करते हुए कहा कि सीएम नीतीश अब पीएम बनने वाले हैं ऐसे में तेजस्वी बिहार संभालेंगे. मांझी जब बोल रहे थे तो मंच पर नीतीश के साथ ही तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

By

Published : Sep 8, 2022, 5:03 PM IST

जानें बिहार की अब तक की दस बड़ी खबरें
जानें बिहार की अब तक की दस बड़ी खबरें

1. बोले मांझी- 'नीतीश जी आप तो PM बनने वाले हैं, तेजस्वी संभालेंगे बिहार'
गया में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi ) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंन मंच से संबोधित करते हुए कहा कि सीएम नीतीश अब पीएम बनने वाले हैं ऐसे में तेजस्वी बिहार संभालेंगे. मांझी जब बोल रहे थे तो मंच पर नीतीश के साथ ही तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

2. मोतिहारी में हिंसक भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में युवक को पीट-पीटकर मार डाला
मोतिहारी में हत्या का मामला सामने आया है. बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. मामला मोतिहारी के पलनवा थाना क्षेत्र के कालिकापुर का है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

3. लालू का बालू से पुराना संबंध, रामानंद यादव को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करें नीतीश कुमार: सुशील मोदी
राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से रामानंद यादव को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने लालू परिवार पर भी निशाना साधा है. पढ़ें पूरी खबर.

4. ईटीवी भारत से बोली टिक टॉक गर्ल संचिता बसु- 'चिरंजीवी सर ने मेरा नाम लिया तो सपना सच हुआ'
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली बिहार की बेटी संचिता बसु (Bihar Tik Tok Girl Sanchita Basu) अपनी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद भागलपुर पहुंची. ईटीवी भारत से उन्होंने अपने अनुभव साझा किए हैं. कैसा रहा टिक टॉक से लेकर फिल्म तक का संचिता का सफर जानें..

5. नवादा में युवक की पीट- पीटकर हत्या, दोस्तों ने घर से बुलाकर दिया घटना को अंजाम
नवादा में युवक की हत्या (Crime In Nawada) करने का मामला सामने आया है. जिले के हिसुआ थाना इलाके के मलूका बीघा गांव की घटना बताई जा रही है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके ही दोस्तों ने घर से बुलाकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

6. सारण में फाइनेंस कंपनी से 12 लाख से ज्यादा की लूट
सारण में फाइनेंस कंपनी में लूट (looted from finance company in saran) की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. हथियार के बल पर करीब 12 लाख से अधिक रुपये की लूट कर ली. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गये. पढ़ें पूरी खबर.

7. पितृपक्ष 2022: गया में देश का सबसे बड़ा रबर डैम, सीएम नीतीश ने किया उद्घाटन
गया के फल्गु में बने रबर डैम का आज CM Nitish Kumar ने आज लोकार्पण किया. इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहें. पढ़ें.

8. गायिका मैथिली ठाकुर के ट्वीट से हड़कंप, इंडिगो के स्टाफ पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप
प्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर के एक ट्वीट ने हड़कंप मचा दिया है. इस ट्वीट में उन्होंने इंडिगो के कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार (Misbehave With Singer Maithili Thakur ) करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे फिर से उसी एयरलाइन से यात्रा करने से पहले सोचना पड़ेगा. क्या है पूरा मामला पढ़ें.

9. 'CM नीतीश को अब किसी भी कीमत पर BJP नहीं करेगी स्वीकार, विपक्ष की ही राजनीति करें'
बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार ( Sanjay Jaiswal On CM Nitish) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश को बीजेपी अब कभी स्वीकार नहीं करेगी. पढ़ें.

10. जीतन राम मांझी ने रामचंद्र मांझी के निधन पर जताया दुख, सरकार से की आर्थिक सहायाता की मांग
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने रामचंद्र मांझी के निधन पर शोक जताया है. साथ ही सरकार से मांग की है कि उनके परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए, जिससे लौंडा नाच की विधा जिंदा रहे. आगे पढ़ें खबर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details