बिहार

bihar

TOP 10 @3 PM: देखिये नीतीश की पुलिस का नया कारनामा, जानें बिहार की बड़ी खबरें

By

Published : Apr 22, 2022, 3:09 PM IST

बिहार की पुलिस वाकई हाईटेक हो गयी है लेकिन अपराधियों को पकड़ने में नहीं बल्कि घूस लेने में हाईटेक तरीका अपनाया गया है. मामला नवादा से सामने आया है जहां थानेदार ने फोन-पे से रिश्वत लिया. थानेदार के खिलाफ ऑडियो रिकॉर्डिंग (Nawada Police Viral Audio ) से लेकर सारे सबूत मौजूद होने के बावजूद अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

TOP TEN NEWS OF BIHAR
TOP TEN NEWS OF BIHAR

1. चाचा पशुपति पारस के आरोपों पर बोले चिराग- 'पिता समान चाचा की हत्या कैसे करवा सकता हूं?'
केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Union Minister Pashupati Paras) का कहना है कि उनके खिलाफ लगातार साजिश रची जा रही है. चिराग पासवान उन्हें लगातार धमकी देते रहते हैं. जिसके जवाब में चिराग पासवान ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पढ़ें पूरी खबर.

2. RJD की इफ्तार पार्टी : चिराग-सहनी को दिया न्योता, क्या नए सियासी समीकरण देखेगा बिहार?
पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Former CM Rabri Devi) के आवास पर आज दावत-ए-इफ्तार का आयोजन हो रहा है. इधर, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में जमानत मिलने के बाद राजद कार्यकर्ताओं में नया जोश आ गया. इस दावत-ए-इफ्तार के मौके पर नये सियासी समीकरण बनने की संभावना जतायी जा रही है. इसमें पक्ष-विपक्ष की तमाम पार्टियों के प्रमुखों, वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया गया है. सबकी नजर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और लोजपा रामविलास के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान पर है. पढ़ें पूरी खबर.

3. देखिये नीतीश की पुलिस का नया कारनामा: कैश नहीं तो 'PhonePe' से ही.. लेकिन घूस तो लेकर ही रहेंगे
बिहार की पुलिस वाकई हाईटेक हो गयी है लेकिन अपराधियों को पकड़ने में नहीं बल्कि घूस लेने में हाईटेक तरीका अपनाया गया है. मामला नवादा से सामने आया है जहां थानेदार ने फोन-पे से रिश्वत लिया. थानेदार के खिलाफ ऑडियो रिकॉर्डिंग (Nawada Police Viral Audio ) से लेकर सारे सबूत मौजूद होने के बावजूद अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

4. जेल से बाहर आएंगे लालू यादव, चारा घोटाले के पांचवें मामले में भी मिली जमानत
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा कोषागार मामले में जमानत (Lalu Yadav gets bail in fodder scam ) मिल गई है. यह चारा घोटाले से जुड़ा पांचवा मामला है, जिसमें उन्हें झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. पढ़ें पूरी खबर

5. VIDEO: वर्मा सर के पढ़ाने का गजब अंदाज! 'पुष्पा' स्टाइल में समझाते हैं फिजिक्स-केमिस्ट्री के मुश्किल फार्मूले
बिहार के सारण के 'वर्मा सर' (Varma sir of saran) के प्रजेन्टेशन का आज हर कोई कायल है. फिजिक्स के शिक्षक बच्चों को पढ़ाने के दौरान गीत के जरिए और फिल्मों के प्रचलित डायलॉग के जरिए कठिन से कठिन नियम आसानी से समझा देते हैं. क्या है वर्मा सर की पढ़ाई का फॉर्मूला आगे पढ़ें..

6. लालू को बेल: बोले बीजेपी प्रवक्ता-' जेल के अंदर रहें या बाहर.. नहीं पड़ेगा कोई फर्क, फ्यूज बल्ब हैं लालू यादव '
लालू को चारा घोटाला मामले पर जमानत (Lalu Prasad Yadav Got Bail In Fodder Scam) मिलने पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी ने कहा कि ये कोर्ट का प्रोसेस है. बेल और जेल ये लालू के साथ लगा है. उनके बाहर निकलने से या अंदर जाने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. लालू अब फ्यूज बल्ब हैं जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया है.

7. बिहार में कल टूटेगा पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड, अमित शाह भी रहेंगे मौजूद
23 अप्रैल को जगदीशपुर में बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती (Babu Veer Kunwar Singh birth anniversary) के मौके पर बीजेपी एक लाख तिरंगा झंडा फहराने का कीर्तिमान (Record of hoisting one lakh tricolor flag) बनाएगी. फिलहाल, 50 हजार झंडा एक साथ फहराने का वर्ल्ड रिकॉर्ड पाकिस्तान के नाम दर्ज है. पढ़ें पूरी खबर

8. Bihar Weather Update: बिहार मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, इन जिलों के लोग रहें सावधान!
बिहार में मौसम विभाग ने तीन जिलों में येलो अलर्ट जारी (Yellow Alert In Bihar) किया है. मौसम विज्ञान केंद्र पटना (Meteorological Center Patna) के मुताबिक, बिहार के उत्तरी और मध्य के क्षेत्रों में दक्षिणी और पुरवैया हवा का शक्तिशाली प्रवाह बना हुआ है. इसकी वजह से कटिहार और पूर्णिया समेत कुल सात जिलों में तेज गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना है. पढ़ें पूरी खबर..

9. कल बिहार के एकदिवसीय दौरे पर आयेंगे गृहमंत्री अमित शाह, वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव कार्यक्रम करेंगे शिरकत
23 अप्रैल को जगदीशपुर में बीजेपी की ओर से बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) शामिल होंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम है. पढ़ें पूरी खबर.

10. 'मारे सिक्सर के 6 गोली छाती में..' गाने पर जीजा-साले ने पिस्टल से छेद दिया तंबू
रोहतास के अमझोर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग के वायरल वीडियो (Rohtas Viral Video) पर पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. एसपी आशीष भारती ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनका आर्म लाइसेंस रदद् कर दिया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details