बिहार

bihar

ETV Bharat / city

TOP 10 @3PM:गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा सिवान, जानें बिहार की 10 बड़ी खबरें

बिहार के सिवान (crime in siwan) में गोलियों की तड़तड़ाहट शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसा लगता कि यहां अपराधी हमेशा फायरिंग के लिए तैयार रहते हैं. मामला जामो थाना क्षेत्र का है, जहां मामूली विवाद में पड़ोसी ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घायल की हालत गंभीर है.

By

Published : Apr 12, 2022, 3:00 PM IST

top ten news of bihar
बिहार की बड़ी खबरें

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा सिवान, पड़ोसी ने मामूली विवाद में मारी गोली
बिहार के सिवान (crime in siwan) में गोलियों की तड़तड़ाहट शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसा लगता कि यहां अपराधी हमेशा फायरिंग के लिए तैयार रहते हैं. मामला जामो थाना क्षेत्र का है जहां मामूली विवाद में पड़ोसी ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घायल की हालत गंभीर है.



जमुई में सरपंच की दबंगई, रेल कर्मी सहित तीन लोगों को पीटकर किया जख्मी
जमुई में सरपंच ने रेल कर्मी और उसके परिवार के लोगों के साथ मारमीट कर सभी को घायल कर दिया. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित ने इस मामले में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है. पढ़ें पूरी खबर..

बोले बीजेपी MLC - पंचायत का विकास जनप्रतिनिधियों के जरिए, पेंशन शुरू करवाने की मुहिम को बढ़ाएंगे आगे
नवनिर्वाचित बीजेपी एमएलसी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पंचायत का विकास (Development of Panchayat) जनप्रतिनिधियों के जरिए किया जा रहा है. बिहार सरकार ने जनप्रतिनिधियों को बहुत से अधिकार दिए हैं लेकिन अभी भी उनकी बहुत सी जायज मांगे हैं. उसे सदन के पटल पर रखकर उन्हें दिलवाना है.

थावे महोत्सव के समापन कार्यक्रम में उदित नारायण ने अपने सुरों से बांधा समां, मंत्रमुग्ध हुए दर्शक
दो दिवसीय थावे महोत्सव के मौके 10 अप्रैल को गोपालगंज के सुप्रसिद्व मां थावे भवानी के दरबार में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी समेत अन्य मंत्रियों ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. दो दिवसीय कार्यक्रम का कल यानी सोमवार को समापन हुआ. अंतिम दिन कई सांस्कृतिक प्रोग्राम आयोजित (Cultural Program On Occasion of Thawe Mahotsav) हुआ. समापन कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण शामिल हुए. उन्होंने अपने गानों से बिहारवासियों को खुब झुमाया. दर्शकों ने भी गाना पर जमकर थिरके. पढ़ें पूरी खबर..

बोचहां विधानसभा उपचुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग जारी, मतदान केंद्रों पर लगी लंबी कतारें
मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुबह से वोटिंग जारी है. मतदाता धूप होने के बावजूद घर से निकलकर अपने प्रतिनिधी का चुनाव करने के लिए वोट डाल रहे हैं. मतदान केंद्रों पर वोटरों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

बदमाशों ने महिला की हत्या कर सिर धड़ से किया अलग, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस
नालंदा में रेलवे ट्रैक किनारे महिला का शव बरामद (Woman Body Found On Railway Track) हुआ है. यहां बदमाशों ने महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और सिर को धड़ से अलग कर दिया. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि अबतक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. पढ़ें पूरी खबर..

भारत- नेपाल के युवकों ने लगाई फ्रेंडशिप दौड़, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मोतिहारी में आयोजन
सीमाई शहर रक्सौल में भारत-नेपाल फ्रेंडशिप दौड़ (india nepal friendship race) का आयोजन किया गया. इस फ्रेंडशिप दौड़ में भारत और नेपाल के युवकों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत इस दौड़ का आयोजन किया गया था. पढ़ें पूरी खबर..

बौद्ध मंदिर में जीविका दीदियों के हैंड मेड चप्पलों की डिमांड- विदेशी मेहमान भी पहनकर कहते हैं Very Nice
बिहार के बौद्ध गया में पूरे साल बौद्ध श्रद्धालुओं (Buddhist Devotees Like Jute Slippers in Gaya) का तांता लगा रहता है, जो कई दिनों तक यहां रहते हैं और बौद्ध मंदिर में पूजा पाठ करते हैं. इस दौरान वो नंगे पांव ही पूरे मंदिर का भ्रमण करते हैं, लेकिन जब से उन्होंने ये जूट की चप्पलें गया में देखीं, तो इसकी खरीदारी कर रह हैं. खबर में पढ़ें कैसे ये चप्पलें बौद्ध श्रद्धालुओं के लिए बड़े काम की हैं.

वीर कुंवर सिंह की जन्म जयंती पर बिहार आयेंगे गृह मंत्री अमित शाह, वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में BJP
स्वतंत्रता संग्राम के महानायक बाबू वीर कुंवर सिंह (Freedom Fighter Babu Veer Kunwar Singh) की जन्म जयंती को भाजपा बड़े ही धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रही है. इस कार्यक्रम में शिरकत करने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आर रहे हैं. बीजेपी कार्यक्रम के दौरान विश्व रिकॉर्ड कायम कर इतिहास रचने की तैयारी कर रही है.

जमुई में सड़क हादसा, ऑटो चालक की मौत
जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत (Road Accident in Jamui) हो गयी. सोमवार रात को ऑटो चालक यात्री को पहुंचाकर घर लौट रहा था, उसी दौरान यह हादसा (one died in jamui) हुआ. मृतक अपने परिवार का अकेला कमाऊ सदस्य था. पढ़ें पूरी खबर.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details