बिहार

bihar

ETV Bharat / city

TOP 10 @7 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने लालू प्रसाद यादव के उस बयान को गलत करार दिया है जिसमें उन्होंने सोनिया से बातचीत होने के दावा किया था. दास ने कहा कि लालू यादव चुनाव के समय भ्रम फैला रहे हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 27, 2021, 7:02 PM IST

bihar latest news
bihar latest news

'भ्रम फैला रहे हैं लालू यादव, सोनिया गांधी से नहीं हुई उनकी बात'
एक ओर बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव (By elections) को लेकर सूबे की राजनीति गरमायी हुई है. दूसरी तरफ कांग्रेस और राजद के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बयान के बाद दोनों दलों में लगातार तीखी बयानबाजी हो रही है. अब भक्त चरण दास ने लालू यादव पर चुनाव के दौरान भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है.

'हम काहे गोली मारेंगे, अपने मर जाओगे', नीतीश को लालू का जवाब
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बोलते हैं कि मेरा विसर्जन होगा, हम उनकों मरवाना चाहते हैं. हमने कहा कि आपको हम क्यों गोली मारेंगे, आप खुद ही मर जाएंगे.

पंचायत चुनाव: भोजपुरी कलाकारों ने प्रत्याशी के लिए मांगा जनता से वोट, गाने से बांध दिया समां
बिहार पंचायत चुनाव के सातवें चरण के प्रचार के लिए कई भोजपुरी कलाकार लोगों के बीच जाकर प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में नकटा दियारा के मुखिया प्रत्याशी के लिए भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी, दीपक दिलदार और मोनू अलबेला पहुंचे थे. पढ़िए पूरी खबर..

लालू ने नीतीश पर लगाया धोखा का आरोप, कहा- मैंने 2015 में तेजस्वी के बदले उन्हें बनाया CM
लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने अपने अंदाज में विरोधियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने 2015 के विधानसभा चुनाव के परिणाम का जिक्र करते हुए कहा कि आरजेडी (RJD) को अधिक सीट आई थी. इसके बावजूद हमने तेजस्वी के बदले नीतीश को ही सीएम बनाया, लेकिन उन्होंने हमारे साथ धोखा किया.

सबसे बड़ी पार्टी बनकर भी सत्ता से दूर रही RJD, 2 सीटों के उपचुनाव में कर रहे सरकार गिराने की बात
सरकार बनाने की बेचैनी आरजेडी के नेताओं में साफ दिख रही है. वे 2 सीटों के उपचुनाव में नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कह रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

उपचुनाव: कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा का आरोप- कुशेश्वरस्थान में जदयू के मंत्री बांट रहे पैसा
कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया है कि जदयू के मंत्री कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में लोगों के बीच पैसा बांट रहे हैं. उन्होंने मंत्री पर लोगों को डराने-धमकाने का भी आरोप लगाया. पढ़ें पूरी खबर...

CM नीतीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- 'कितनी हत्याएं हो रही हैं वह उन्हें भी पता है और हमें भी'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. सीएम नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जनवरी से लेकर सितंबर तक 500 से ज्यादा व्यापारियों की हत्या हुई है और एक-एक व्यापारी का नाम और पता भी हमारे पास है. अगर वह मांगेगे तो हम दे देंगे. पढ़ें पूरी खबर..

गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामला: 10 में से 9 आरोपी दोषी करार, 1 नवंबर को सजा की घोषणा
गांधी मैदान बम धमाका मामले में एनआईए कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है. आठ साल पहले हुए इस धमाका मामले में एनआईए कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई थी और कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. पढ़ें पूरी खबर..

प्रचार के लिए रवाना से पहले बोले लालू- '..सोनिया गांधी से हो गई है बात', जानें क्या है मामला
बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार पर जाने से पहले लालू यादव ने ये बताने की कोशिश की, कि केंद्र में महागठबंधन साथ-साथ है.

'जहां था चरवाहा विद्यालय.. वहां अब है पॉलिटेक्निक संस्थान, तारापुर जाकर क्या मुंह दिखाएंगे श्रीमान?'
लालू प्रसाद यादव की आज हो रही चुनावी रैली पर विधान पार्षद नीरज कुमार ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कविता की कुछ पंक्तियां ट्वीट की है. नीरज कुमार ने इस हास्य कविता को खुद पढ़कर भी सुनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details